Jansandesh online hindi news

तृणमूल प्रवक्ता ने पार्थ चटर्जी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की उठाई मांग

 | 
Partha Chatterjee

तृणमूल कांग्रेस: पश्चिम बंगाल सरकार के मंत्री पार्थ चटर्जी शिक्षक भर्ती मामले में गिरफ्तार किये गए हैं। पार्थ चटर्जी की सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के घर से ईडी को करोंड का कैश मिला है। वही अब पार्थ चटर्जी को लेकर तृणमूल कांग्रेस के एक बड़े नेता और प्रवक्ता कुणाल घोष ने बयान दिया है ओर सख्त कार्यवाही की मांग की है।

उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर पर ट्वीट करते हुऐ कहा, पार्थ चटर्जी को पार्टी के सभी पदों से तत्काल बर्खास्त कर देना चाहिए और उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। वही खुद को इंगित करते हुए उन्होंने कहा यदि पार्टी को मेरा यह बयान अनुचित लगता है तो वह मुझे भी सभी पदों से हटा सकती है मैं पार्टी का एक सैनिक बनकर काम कर लूंगा।
जानकारी के लिये बता दें प्रवर्तन निदेशालय ने 23 जुलाई को पार्थ चटर्जी को हिरासत में लिया था। उस वक्त कुणाल घोष ने बयान दिया था कि पार्टी उन्हें तब तक किसी पद से नही हटाएगी जब तक वह अपराधी साबित नही हो जाते हैं। वही ममता बनर्जी ने उनको लेकर बयान दिया था कि पार्टी किसी के खिलाफ तब ही कार्यवाही करेगी जब कोर्ट उसे दोषी ठहरा देगा।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।