Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान के जेल में कटवाए जाएंगे बाल, वकील ने कहा

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान के जेल में कटवाए जाएंगे बाल, वकील ने कहा

Image


Tunisha Sharma Suicide Case: अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता शीजान खान को विचाराधीन कैदियों से संबंधित जेल नियमावली का पालन करवाया जाएगा।
साथ ही अधिकारियों ने महाराष्ट्र के पालघर जिले की एक अदालत को सोमवार को यह जानकारी भी दी है। साथ ही शर्मा ने टीवी धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में खान के साथ अभिनय भी किया था। इसी कड़ी में अभिनेत्री ने वसई के पास धारावाहिक के सेट पर 24 दिसंबर को कथित रूप से खुदकुशी भी कर ली थी। बता दें शर्मा और खान का लव रिलेशन था पर दोनों हाल में ही अलग हो गए थे।
साथ ही आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार
खान (28) को 25 दिसंबर को शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था। साथ ही वह न्यायिक हिरासत में ठाणे केंद्रीय जेल में बंद भी हैं।
साथ ही खान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने वसई की सत्र अदालत से आग्रह किया था कि अभिनेता के जेल में बाल न कटवाएं जाएं जिससे वह आगे धारावाहिक की शूटिंग कर सकें। वही इसके बाद ठाणे केंद्रीय जेल के अधिकारियों ने अदालत में कहा कि विचाराधीन कैदियों से संबंधित जेल नियमावली का पालन किया जाएगा।
साथ ही अदालत ने सोमवार तक इस संबंध में रोक भी लगा दी थी और जेल अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है कि जेल अधिकारियों के अनुसार, केवल सिख कैदी लंबे बाल रख सकते हैं जबकि हिंदुओं को 'चोटी' रखने और मुसलमान को दाढ़ी रखने की अनुमति नहीं दी गई है।
साथ ही उन्होंने अदालत को यह भी बताया कि खान को जेल नियमावली के मुताबिक ही खाना दिया जाएगा और जेल अधिकारियों ने कहा कि खान की मानसिक स्थिति का मूल्यांकन भी किया जाएगा और डॉक्टर की रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश