पूर्वोत्तर में दो आतंकियों का पर्दाफाश, अलकायदा से संबंध

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

पूर्वोत्तर में दो आतंकियों का पर्दाफाश, अलकायदा से संबंध

Image

Two terrorists from Northeast exposed, ties to Al Qaeda


डेस्क। पूर्वोत्तर के असम में आतंकी माड्यूल का लगातार एक के बाद एक भंडाफोड़ हो रहा है। वहीं इस कड़ी में असम पुलिस के हत्थे दो संदिग्ध आतंकी लगे हुए हैं। बारपेटा एनसी अमिताव सिन्हा ने यह भी बताया कि दोनों संदिग्ध व्यक्तियों का लिंक अलकायदा भारतीय उपमहाद्वीप (एआईक्यूएस) और अंसारुल्लाह बांग्ला टीम (एबीटी) से रहा है।

उन्होंने यह भी बताया, पुलिस ने बारपेटा के एक मदरसे में बेदखली अभियान चलाया, क्योंकि यह मदरसा अवैध रूप से सरकारी जमीन पर बना हुआ था। पुलिस अधिकारियों ने यह भी बताया, पकड़े गए दोनों संदिग्धों का लिंक इस मदरसे से रहा है। पुलिस ने कहा बारपेटा जिले से गिरफ्तार किए गए संदिग्ध आतंकियों की पहचान कर ली गई जहां एक की पहचान अकबर अली तो वहीं दूसरे की अबुल कलाम आजाद के रूप में हुई है।

असम पुलिस के द्वारा बारपेटा में सरकारी जमीन पर बने मदरसे को ध्वस्त कर दिया। अतिरिक्त उपायुक्त लचित कुमार दास ने यह भी बताया कि, यह संस्था देश विरोधी गतिविधियों, जिहादी संगठनों में शामिल है। जिसकारण से हमारी टीम तुरंत मौके पर पहुंची और संपत्ति की पुष्टि की। उन्होंने यह भी बताया, संस्था का मालिक नहीं मिला, इसलिए हमने इसे तुरंत ध्वस्त करने का फैसला कर कार्यवाही की।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश