Jansandesh online hindi news

उद्धव सरकार का जाना तय बचाने के लिए उद्धव उठाए यह कदम

 | 
उद्धव सरकार का जाना तय बचाने के लिए उद्धव उठाए यह कदम

महाराष्ट्र:- महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के बीच उद्धव ठाकरे पर संकट के बादल छाए हुए हैं और अब ऐसी परिस्थिति बन रही है कि उनके हाँथो से सत्ता जाना निश्चित है। सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि 55 विधायकों में से 16 विधायक उद्धव ठाकरे के समर्थन में है जबकी 39 विधायक उद्धव ठाकरे के विरोध में खड़े हैं। विधायक लगातार एकनाथ शिंदे के समर्थन में आते जा रहे हैं और उद्धव ठाकरे की समस्या बढ़ती जा रही है। 

जानकारो का कहना है कि मुंबई में उद्धव ठाकरे की सरकार गिरना निश्चित है। वही अगर उद्धव ठाकरे शिवसेना को बचाना चाहते हैं और उसे टूटते नहीं देखना चाहते तो उन्हें कई बड़े कदम उठाने पड़ सकते हैं। उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र में शिवसेना का अस्तित्व और अपनी सरकार बचाए रखना चाहते हैं तो उन्हें सबसे पहले एकनाथ शिंदे को अपनी ओर करना चाहिए और उन्हें महाराष्ट्र का नया सीएम घोषित कर देना चाहिए। क्योंकि इस समय विधायक लगातार उद्धव ठाकरे का साथ छोड़कर शिंदे के साथ खड़े हो रहे हैं जो स्पष्ट कर रहा है कि अब अगर शिंदे को शिवसेना मुख्यमंत्री बनाती है तो शिवसेना अपने ऊपर आया संकट टाल सकती है। 
इसके अलावा शिवसेना के कार्यकर्ताओं का कहना है कि अगर एनसीपी के साथ शिवसेना गठबंधन तोड़कर भाजपा से मिल जाती है तो यह शिवसेना के लिए बेहतर विकल्प साबित होगा। क्योंकि शिवसेना और एनसीपी की विचारधारा अलग है और अगर शिवसेना एनसीपी से अलग नही होती है तो आगामी समय मे शिवसेना का अस्तित्व खतरे में होगा।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।