Jansandesh online hindi news

उपराष्ट्रपति बोले, अब दलबदल में परिवर्तन का समय आ गया है

 | 
Image

डेस्क। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने रविवार को दलबदल विरोधी कानून में संशोधन का आह्वान किया है। जिसमें सुझाव दिया गया कि अन्य दलों में जाने वाले सांसदों को फिर से चुने जाने से पहले 6 की पेशकश नहीं की जानी चाहिए।

“दलबदल विरोधी कानून में कुछ खामियां हैं।  यदि आप किसी पार्टी को छोड़ना चाहते हैं, तो छोड़ दें और पद से इस्तीफा दें।  यदि आप फिर से निर्वाचित होना चाहते हैं, तो ठीक है।  लेकिन उस अवधि के दौरान, आपको किसी पद की पेशकश नहीं की जानी चाहिए," उन्होंने बेंगलुरु में प्रेस क्लब के 50वें वर्ष पर एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा। 

आगे उन्होंने कहा कि दलबदल विरोधी कानून में संशोधन का समय आ गया है क्योंकि कुछ खामियां हैं।'   मुझे यह भी लगता है कि राजनीतिक दल न केवल संसद के अंदर बल्कि बाहर भी अपने सदस्यों के लिए एक आचार संहिता विकसित करते हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।