Jansandesh online hindi news

हम एक महान राष्ट्र बनने की ओर तेजी से आगे बढ़ रहे है: अमित शाह

 | 
Amit Shah

देश: देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। पूरा भारत हर घर तिरंगा अभियान में एक साथ चल पड़ा है। भारत की आजादी को 75 साल हो गए हैं। वही आजादी के अमृत काल को इंगित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, भारत एक बड़े परिवर्तन की ओर बढ़ने को तैयार है। आजादी को 75 साल होने वाले हैं। हम अब एक महान राष्ट्र बनने की ओर तेजी से आगे बढ़ रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, विदेशी ताकतों ने हमारे देश पर राज किया क्योंकि उन्होंने भारतीयों की मूल भावनाओं को तोड़ने में सफलता प्राप्त कर ली। हमे अब सही तरीके से आजादी प्राप्त करने के लिये उन भावनाओं को उखाड़ फेंकना होगा और एकजुटता का परिचय देना होगा। अमित शाह ने यह दूरदर्शन के ‘स्वराज: भारत के स्वतंत्रता संग्राम की समग्र गाथा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर कहा।
जानकारी के लिए बता दें दूरदर्शन ने स्वराज धारावाहिक का निर्माण केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में किया है। इस धारावाहिक के 75 एपीसोड बनाये गए हैं। इसे 14 अगस्त से दूरदर्शन पर दिखाया जाएगा। यह धारावाहिक भारत के वीर सपूतों पर बनी है इसमे स्वतंत्रता सेनानियों के बिलदान की गाथा को दिखाया गया है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।