Jansandesh online hindi news

फिजियोथेरेपी के बहाने महिला ने बनाया अश्लील वीडियो, मांगे 10 लाख

जयपुर में फिजियोथैरेपी करने के बहाने घर बुलाकर बुजुर्ग व्यक्ति का अश्लील वीडियो बना लिया। फिर शातिर महिला और उसके कथित पति ने उसे बदनाम करने की धमकी देकर 10 लाख रुपए की मांगे। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़ित ने पुलिस में शिकायत की। बोला- मुझे 10 लाख रुपए दो नहीं तो मैं परिवार और रिश्तेदारों में उसकी बदनामी कर दूंगा। 15-20 बार कॉल कर उसे रुपए देने के लिए धमकाया।  
 | 
फिजियोथेरेपी के बहाने महिला ने बनाया अश्लील वीडियो, मांगे 10 लाख

जयपुर। मुहाना थाने में बुजुर्ग ने मामला दर्ज करवाया। रिपोर्ट में बताया कि 5 मई को सुबह करीब 7 बजे मोबाइल पर उससे बात हुई। उसने कहा कि मैं आज फ्री हूं। आपके कमर दर्द की थैरेपी कर सकती हूं। पीड़ित उसके बताए पते पर चला गया। थैरेपी करने के 5 मिनट बाद ही कमरे का गेट खोलकर एक आदमी अंदर आया। एसीपी (मानसरोवर) हरिशंकर के सुपरविजन में एसएचओ मुहाना लखन सिंह खटाना के नेतृत्व में टीम बनाई गई। ब्लैकमेलिंग की आरोपी गायत्री उर्फ पूजा मीणा (30) और अबरार खान (30) पुत्र मुबारक खान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दोनों एक बुजुर्ग व्यक्ति का फिजियोथेरेपी करने के बहाने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मोबाइल और बोलेरो गाड़ी जब्त की है। आरोपी अबरार के खिलाफ शिप्रापथ थाने में 4 मामले दर्ज हैं।

पुलिस के अनुसार डीसीपी (साउथ) मृदुल कच्छावा ने बताया पीड़ित ने रिपोर्ट दी थी कि 30 अप्रैल को उसके मोबाइल पर एक महिला ने कॉल किया। कॉल करने वाली महिला ने खुद का परिचय रामपुरा रोड मुहाना निवासी पूजा मीना बताया। किराए पर कमरा देखने की बात करने पर शाम को कमरा दिखा दिया। महिला ने कमरा पसंद नहीं आने की बात कही। साथ में बोली- मैं SMS हॉस्पिटल में नर्स व फिजियोथैरेपिस्ट का काम करती हूं। आपको कोई दर्द हो तो मैं थैरेपी कर सकती हूं। उसके बाद वह चली गई।

जयपुर में फिजियोथैरेपी करने के बहाने घर बुलाकर बुजुर्ग व्यक्ति का अश्लील वीडियो बना लिया। फिर शातिर महिला और उसके कथित पति ने उसे बदनाम करने की धमकी देकर 10 लाख रुपए की मांगे। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़ित ने पुलिस में शिकायत की। इस पर मुहाना थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है। पीड़ित बुजुर्ग राजस्थान रोडवेज से रिटायर्ड है। उसने खुद के मोबाइल से बुजुर्ग और नर्स की फोटो खींच ली। वीडियो बना लिया। उसने अपने आपको नर्स का पति बताया। बोला- मुझे 10 लाख रुपए दो नहीं तो मैं परिवार और रिश्तेदारों में उसकी बदनामी कर दूंगा। 15-20 बार कॉल कर उसे रुपए देने के लिए धमकाया। आरोपी अबरार के खिलाफ शिप्रापथ थाने में 4 मामले दर्ज हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।