Jansandesh online hindi news

यासीन मलिक ने अधिकारियों की यह बात सुनकर खत्म किया अपना अनशन

 | 
Yasin Malik

यासीन मलिक: कश्मीर के अलगाववादी नेता यासीन मलिक ने अपना अनशन खत्म कर दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के तिहाड़ जेल में बन्द यासीन मलिक ने अपनी कुछ शर्तों को अधिकारियों तक पहुंचाने के उद्देश्य से अनशन शुरू किया था। उनकी शर्तो को ऊपर के अधिकारियों के पास पहुंचा दिया गया है जिसके बाद उन्होंने अनशन खत्म कर दिया है।

यासीन मलिक ने 22 जुलाई को भूंख हड़ताल शुरू की थी। उनका आरोप था कि उनके मामले में सही परिदृश्य में कार्यवाही नही हो रही है। बता दें अलगाववादी नेता यासीन मलिक प्रतिबंधित जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) का 56 वर्षीय सरगना आतंकवाद से जुड़े पैसे के लेनदेने के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा है। 
जानकारी के लिये बता दें यासीन मलिक ने दिल्ली जेल के महानिदेशक संदीप गोयल के कहने पर भूंख हड़ताल 2 माह के लिये टाल दी है। उन्होंने यह भूख हड़ताल तब शुरू की जब केंद्र ने रूबैया सईद अपहरण मामले की सुनवाई कर रही जम्मू की एक अदालत में प्रत्यक्ष रूप से पेश होने की उसकी मांग पर जवाब नहीं दिया। बताते चले यासीन मलिक ने अनिश्चितत काल के लिये भुख हड़ताल शुरू की थी।
एक अधिकारी ने मीडिया कर्मियों को बताया की उच्च अधिकारियों ने यासीन मलिक को बताया की उनकी मांगों को उच्च अधिकारियों तक पहुंचा दिया गया है। जल्द ही वह उन्हें इसका जवाब बताएंगे। संदीप गोयल के दावे पर विश्वास करके उन्होंने भूंख हड़ताल को 2 महीने के लिए टाल दिया है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।