Jansandesh online hindi news

Big Twist In Actresses Rape Case : मलयालम फिल्मों की एक्‍ट्रेस से चलती कार में हुआ था रेप, अब CM से आरोपी एक्‍टर ने लगाई ये गुहार!

Big Twist In Actresses Rape Case : साउथ फिल्म इंडस्ट्री को चौंका कर रख दिया था. जानी मानी मलयाली एक्ट्रेस के साथ चलती कार में रेप हुआ था और बलात्कारियों ने इसका वीडियो भी बनाया था. इस खबर के सामने आने के बाद कई सितारों ने इस कृत्य का विरोध किया था और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कही थीं. अब इस मामले में नया अपडेट आया है. 

 | 
Big Twist In Actresses Rape Case : मलयालम फिल्मों की एक्‍ट्रेस से चलती कार में हुआ था रेप, अब CM से आरोपी एक्‍टर ने लगाई ये गुहार!

नई दिल्ली: साल 2017 में एक खबर ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को चौंका कर रख दिया था. जानी मानी मलयाली एक्ट्रेस के साथ चलती कार में रेप हुआ था और बलात्कारियों ने इसका वीडियो भी बनाया था. इस खबर के सामने आने के बाद कई सितारों ने इस कृत्य का विरोध किया था और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कही थीं. अब इस मामले में नया अपडेट आया है. 

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस के साथ चलती कार में बेरहमी से बलात्कार किया गया और उसकी वीडियोग्राफी की गई. यह वारदात 18 फरवरी 2017 को कोच्चि में हुई थी. पुलिस ने पाया कि इसके पीछे एक आपराधिक साजिश थी और यह मलयालम सुपर स्टार दिलीप की योजना थी और इसी आधार पर उन्हें साल 2017 में ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. मामले की सुनवाई अभी विशेष अदालत में चल रही है.

अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है. हाल ही में, एक्टर दिलीप के पुराने दोस्त और सिने निर्देशक ने मीडिया पर कुछ चौंकाने वाली बातें बताईं और इस खुलासे के आधार पर पीड़िता ने भी फिर से जांच के लिए पुलिस और मुख्यमंत्री से संपर्क किया. अब दिलीप भी मुख्यमंत्री के पास शिकायत लेकर पहुंचे हैं. उनका मानना है कि सरकारी पक्ष उनके खिलाफ साजिश रच रहा है.

क्या है मामला 

कथित रूप से अपहरण और बलात्कार का मामला 17 फरवरी 2017 को सामने आया था. पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार जब अभिनेत्री शूटिंग सेट से वापस लौट रही थीं, तब कार में उसे किडनैप कर उसके साथ रेप किया गया था. कुछ लोग अभिनेत्री की कार का पीछा कर रहे थे और उनकी कार में टक्कर मार दी. टक्कर के बाद अभिनेत्री के ड्राइवर ने कार रोक दी और देखने लगा कि कार में क्या हुआ है. इसी बीच अभिनेत्री की कार का पीछा कर रही कार में से कुछ लोग नीचे उतरकर उन्हें जबरदस्ती अपनी गाड़ी में ले गए और वारदात को अंजाम दिया.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।