Jansandesh online hindi news

BJP नेता की अपराधियों ने  दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या, भागते अपराधियों का वीडियो LIVE

बीजेपी नेता को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार कर मौत की नींद सुला दिया। लेकिन इस दौरान फायरिंग करते हुए भागते हमलावरों का वीडियो एक स्थानीय शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। आप वही वीडियो देख रहे हैं। ये सबकुछ सिवान के जामो थाना के सुरतापुर में हुआ जहां अपराधियों ने BJP नेता और पीडीएस डीलर जनार्दन प्रसाद को उनके घर के पास ही तीन गोलियां मारीं।

 | 
BJP नेता की अपराधियों ने  दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या, भागते अपराधियों का वीडियो LIVE

सिवान: बिहार में बीजेपी नेता को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार कर मौत की नींद सुला दिया। लेकिन इस दौरान फायरिंग करते हुए भागते हमलावरों का वीडियो एक स्थानीय शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। आप वही वीडियो देख रहे हैं। ये सबकुछ सिवान के जामो थाना के सुरतापुर में हुआ जहां अपराधियों ने BJP नेता और पीडीएस डीलर जनार्दन प्रसाद को उनके घर के पास ही तीन गोलियां मारीं।

इसके बाद उनके समर्थक आनन फानन में इलाज के लिए पटना ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही अमनौर के पास उन्होंने दम तोड़ दिया। हमलावरों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है।

घटना के वक्त जनार्दन प्रसाद अपने दरवाजे पर राशन वितरित कर रहे थे। तभी बाइक सवार दो अपराधी वहां पहुंचे। उन्होंने खेल रहे एक बच्चे की मदद से जनार्दन की पहचान की। इसके बाद पास जाकर जनार्दन पर एक के बाद एक तीन गोली दाग दी। गोली जनार्दन के सीने, पेट और कमर में में लगी। घटना के वक्त वहां कई लोग मौजूद थे। लेकिन कोई कुछ समझे इससे पहले अपराधियों ने वारदात को अंजाम दे दिया। इसके बाद फायरिंग करते वहां से भाग निकले।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।