Jansandesh online hindi news

कोरोना दिल्ली में बेकाबू हुआ, लागू हुई नई पाबंदियां, सभी प्राइवेट Office Close,

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते संकट के मद्देनज़र सख्ती बढ़ा दी गई है. अब दिल्ली के सभी निजी कार्यालय पूरी तरह बंद करने का आदेश जारी कर दिया गया है. इन दफ्तरों के सभी कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम (WFH) करेंगे. दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (DDMA) ने यह आदेश जारी किया है. अभी प्राइवेट दफ़्तर 50 फीसद क्षमता पर चल रहे थे और 50 फीसदी स्टाफ दफ्तर जाता था.

 | 
कोरोना दिल्ली में बेकाबू हुआ, लागू हुई नई पाबंदियां, सभी प्राइवेट Office Close,

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के बढ़ते संकट के मद्देनज़र सख्ती बढ़ा दी गई है. अब दिल्ली के सभी निजी कार्यालय पूरी तरह बंद करने का आदेश जारी कर दिया गया है. इन दफ्तरों के सभी कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम (WFH) करेंगे. दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (DDMA) ने यह आदेश जारी किया है. अभी प्राइवेट दफ़्तर 50 फीसद क्षमता पर चल रहे थे और 50 फीसदी स्टाफ दफ्तर जाता था.

DDMA ने और कड़ी पाबंदियां भी लागू की हैं. आदेश के तहत दिल्ली में तमाम रेस्टोरेंट और बार भी बंद किए गए हैं. अब रेस्टोरेंट से केवल फूड आइटम की होम डिलीवरी और टेकअवे की सुविधा चालु रहेगी. बता दें कि अभी तक रेस्टोरेंट और बार भी 50 फीसद क्षमता के साथ खुले हुए थे. वहीं, यदि कार्यालयों की बात करें तो केवल Exempted Category/Essential Services के प्राइवेट दफ्तरों को इस नियम से रियायत दी जाएगी.

बता दें कि देश में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 1,68,063 नए मामले मिले हैं. हालांकि, यह थोड़ा राहत की बात है. दरअसल, सोमवार को तुलना में 6.5% कम मामले आए हैं. सोमवार को भारत में कोरोना के 1.79 लाख मामले सामने आए थे. अब तक भारत में कोरोना संक्रमण के 3,58,75,790 मामले सामने आ चुके हैं. देश में ओमिक्रॉन के मामले बढ़कर 4,461 हो गए हैं.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।