Jansandesh online hindi news

Crime news : 30 साल के लकवाग्रस्त बेटे को पिता ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट 

देश की राजधानी दिल्ली के नॉर्थ वेस्ट इलाके में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने 14 साल से लकवाग्रस्त अपने 30 वर्षीय बेटे को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया है. दिल्ली पुलिस के अनुसार, 9 जनवरी को लगभग 1 बजकर 24 मिनट पर भारत नगर इलाके की पुलिस को सूचना मिली कि एक 30 साल के शख्स को जख्मी हालत में दीप चंद बंधु अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. 
 | 
30 साल के लकवाग्रस्त बेटे को पिता ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट 

 नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के नॉर्थ वेस्ट इलाके में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने 14 साल से लकवाग्रस्त अपने 30 वर्षीय बेटे को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया है. दिल्ली पुलिस के अनुसार, 9 जनवरी को लगभग 1 बजकर 24 मिनट पर भारत नगर इलाके की पुलिस को सूचना मिली कि एक 30 साल के शख्स को जख्मी हालत में दीप चंद बंधु अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. 

सूचना मिलने के बाद जब पुलिस अस्पताल पहुंची तो पता चला की जख्मी शख्स की मौत हो गई थी. जांच में पता चला की मृतक का नाम अजमेरी सिंह था. पुलिस ने घर वालों से पूछताछ की तो मृतक अजमेरी सिंह की बहन रेखा ने बताया कि सुबह जब वो घर में आई, तो देखा की भाई बेड पर जख्मी हालत में पड़ा हुआ है, जिसके बाद उसने तुरंत पीड़ित भाई को अस्पताल में भर्ती करवाया.

रेखा ने बताया की रात को उसके पिता नशे में धुत्त होकर घर आए थे और नशे में की हालत में डंडे से भाई को बुरी तरह पीट दिया था. पिता की पिटाई से घायल भाई की उपचार के दौरान मौत हो गई. उसने बताया कि उसका भाई अजमेरी पिछले 14 वर्षों से लकवा ग्रसित था. बहन रेखा के बयान पर पुलिस ने 302 का केस दर्ज करते हुए कातिल पिता को अरेस्ट कर लिया है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।