Jansandesh online hindi news

जिंदा किसान की निकाली शव यात्रा, लोग रोये जा रहे, फिरअर्थी पर लेटे किसान ने सुनाई दर्दभरी कहानी

यहां लोगों ने बारिश होने के लिए अशोक नाम के जिंदा युवक की अर्थी निकाली। लोगों का ऐसा मानना है कि जिंदा में किसी की अर्थी निकाली जाए तो पानी बरसता है। लोगों ने ठीक उसी तरह अर्थी बनाई हुई थी, जैसे किसी के मरने के बाद बनाई जाती है। लोग रोते हुए शव यात्रा पूरे गांव में निकाल रहे थे और पीछे-पीछे चले जा रहे थे। 

 | 
जिंदा किसान की निकाली शव यात्रा, लोग रोये जा रहे, फिरअर्थी पर लेटे किसान ने सुनाई दर्दभरी कहानी

झाबुआ । लोग भीषण गर्मी से परेशान हैं। लेकिन देश के अधिकतर राज्यों में अभी भी बारिश नहीं हो रही है। किसान से लेकर हर आदमी यही दुआ कर रहा है कि पानी बरसे। बारिश नहीं होने की वजह से ग्रामीण टोना-टोका का सहारा लेते हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश के झाबुआ में पानी बरसने के लिए लोग तरह तरह के टोना टोटका कर रहे हैं। ताकि इंद्र देव प्रसन्न हो और बरसात करा दें। मन्नत पूरी करने के लिए वह जिंदा व्यक्ति की अर्थी तक निकाल रहे हैं।

Crime News : हत्यारिन बनी दुल्हन, पति की गर्दन काट रातभर शव के साथ सोती रही

ऐसी ही एक तस्वीर झाबुआ शहर से सामने आई है, जिसे देख लोग हैरान हैं। यहां लोगों ने बारिश होने के लिए अशोक नाम के जिंदा युवक की अर्थी निकाली। लोगों का ऐसा मानना है कि जिंदा में किसी की अर्थी निकाली जाए तो पानी बरसता है। लोगों ने ठीक उसी तरह अर्थी बनाई हुई थी, जैसे किसी के मरने के बाद बनाई जाती है। लोग रोते हुए शव यात्रा पूरे गांव में निकाल रहे थे और पीछे-पीछे चले जा रहे थे। 

Shweta Tiwari Sexy Video : श्वेता तिवारी का Sexy Video हुआ वायरल, अंडर वाटर नजर आये निजी अंग

अर्थी पर लेटे व्यक्ति अशोक ने बताया कि मैं एक किसान हूं, काफी दिनों पहले सोयाबीन की फसल खेतों में बोवनी की है। लेकिन बारिश नहीं होने से वह सूखने की कगार पर पहुंच गया है। बड़ी मिन्नतों से हम भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि बारिश हो जाए, अगर बोवनी दोबारा करनी पड़ी तो किसान पूरी तरह से बर्बाद हो जाएंगे। इसलिए हमकों इस तरह के टोना-टोटका करने पड़ रहे हैं।

यहां 5वीं कक्षा से ऊपर के बच्चों के लिए मुफ्त कंडोम की व्यवस्था करेंगे स्कूल