Jansandesh online hindi news

लड़कियां खुलेआम सड़क पर पी रही थी शराब, रोकने पर करने लगीं गाली-गलौच, जानें VIRAL VIDEO का सच

दिल्ली में शराब के ठेकों को लेकर सियासी जंग मची हुई है. बीजेपी दिल्ली की केजरीवाल सरकार को इस मामले में घेरने में जुटी हुई है.सोशलशल मीडिया पर 2 लड़कियों का एक वीडियो काफ़ी शेयर किया जा रहा है. वीडियो में दोनों लड़कियां सार्वजनिक जगह पर  लड़कियां शराब पीती हुईं दिखाई दे रही हैं. और कुछ लोग इन दोंनो का वीडियो रिकार्ड कर रहे हैं.
 | 
लड़कियां खुलेआम सड़क पर पी रही थी शराब, रोकने पर करने लगीं गाली-गलौच, जानें VIRAL VIDEO का सच

बीजेपी दिल्ली की केजरीवाल सरकार को इस मामले में घेरने में जुटी हुई है.सोशलशल मीडिया पर 2 लड़कियों का एक वीडियो काफ़ी शेयर किया जा रहा है. वीडियो में दोनों लड़कियां सार्वजनिक जगह पर शराब लड़कियां शराब पीती हुईं दिखाई दे रही हैं. और कुछ लोग इन दोंनो का वीडियो रिकार्ड कर रहे हैं.

वीडियो बनाने वाले शख्स और लड़कियों के बीच हो रही गाली-गलौज भी सुना जा सकता है. इसे दिल्ली का बताकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा जा रहा है. ट्विटर यूज़र रेणुका जैन ने ये वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, “बधाई हो अरविंद केजरीवाल दिल्ली को शराब की राजधानी बनाने के लिए.” आर्टिकल लिखे जाने तक इस वीडियो को 40 हज़ार बार देखा जा चुका है.  


बता दें कि दिल्ली में नई शराब नीति के तहत 800 से ज़्यादा शराब की दुकानें खोले जाने का अनुमान लगाया जा रहा है. नवभारत टाइम्स ने रिपोर्ट किया कि लगभग 460 से ज़्यादा लिकर शॉप खुल चुकी हैं. गौर करें कि ये वीडियो इसी संदर्भ के साथ शेयर किया जा रहा है कि इन शराब की दुकानों की वजह से चौक-चौराहों पर शराब पी जा रही है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।