Jansandesh online hindi news

'इस थूक में जान है' कहने वाले हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब की मुश्किले बढ़ी, तेज हुआ विरोध !

हेयर ड्रेसर जावेद हबीब ने एक प्रशिक्षण कक्षा के दौरान बाल सूखे होने की बात कहते हुए महिला के बालों में थूक दिया था। इसके बाद जावेद ने कहा कि 'इस थूक में जान है'।  हाईवे स्थित एक होटल में बालों के रख-रखाव और कटिंग को लेकर एक सेमिनार का आयोजन किया गया था। इस दौरान जावेद हबीब ने ब्यूटिशियंस को बालों की केयर करने का प्रशिक्षण देते हुए एक महिला को वर्कशॉप में डेमोस्ट्रेशन देने के लिए मंच पर बुला लिया। इसी दौरान जावेद हबीब ने महिला के बाल ड्राई होने का हवाला देते हुए उसके बालों पर थूक दिया।

 | 
'इस थूक में जान है' कहने वाले हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब की मुश्किले बढ़ी, तेज हुआ विरोध !

मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब द्वारा महिला के बालों में थूकने का प्रकरण लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर जावेद हबीब ने महिला से मांफी मांगी है। उधर, पीड़ित महिला पूजा गुप्ता का कहना है कि माफी मांगने के नाम पर जावेद हबीब मात्र ड्रामा कर रहा है। यह मुझे सहन नहीं है। अब तो मैं जावेद हबीब को सजा दिलाकर ही दम लूंगी। वंशिका ब्यूरी पार्लर संचालिका पूजा गुप्ता का कहना है कि यह मेरा नहीं ब्लकि नारी समाज का अपमान है। सेमिनार के दौरान भीड़ में मुझे मंच पर बुलाकर इस तरह अपमानित किया जाएगा, मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। मेरा मकसद तो अब जावेद हबीब को सजा दिलाने का ही है। उन्होंने बताया कि जावेद हबीब द्वारा मेरे बालों पर थूकने की वीडियो पुलिस को सौंपी है। इससे पुलिस को जांच करने में आसानी रहेगी और जावेद हबीब को भी जल्द से जल्द सजा मिल सकेगी। 

ये है मामला

देश के मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब ने एक प्रशिक्षण कक्षा के दौरान बाल सूखे होने की बात कहते हुए महिला के बालों में थूक दिया था। इसके बाद जावेद ने कहा कि 'इस थूक में जान है'। मुजफ्फरनगर जनपद में हाईवे स्थित एक होटल में बालों के रख-रखाव और कटिंग को लेकर एक सेमिनार का आयोजन किया गया था। इस दौरान जावेद हबीब ने ब्यूटिशियंस को बालों की केयर करने का प्रशिक्षण देते हुए एक महिला को वर्कशॉप में डेमोस्ट्रेशन देने के लिए मंच पर बुला लिया। इसी दौरान जावेद हबीब ने महिला के बाल ड्राई होने का हवाला देते हुए उसके बालों पर थूक दिया। इसका एक वीडियो जहां तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो को लेकर अलग-अलग चर्चाएं हैं। 

मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर में हिंदू जागरण मंच की वीरांगना वाहिनी की प्रांत महामंत्री दीपा त्यागी के साथ पहुंचीं महिला कार्यकर्ताओं ने हेयर ड्रेसर जावेद हबीब का पुतला फूंककर नाराजगी जताई। वक्ताओं ने कहा कि हबीब ने महिलाओं का अपमान किया है। 

हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने कहा कि अपमान को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। संगठन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने मंसूरपुर थाने पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए हबीब और कार्यक्रम के आयोजकों पर कानूनी कार्रवाई की मांग की। 

क्रांतिसेना ने कहा कि प्रकरण महिलाओं को अपमानित करने वाला है। थाने पर प्रदर्शन कर जावेद हबीब के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मंडल प्रमुख मुकेश त्यागी, जिला महासचिव देवेंद्र चौहान, राजेश कश्यप, व पूर्व नगर अध्यक्ष लोकेश सैनी ने आरोप लगाया कि जावेद हबीब ने अपनी मानसिकता का परिचय दिया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।