Jansandesh online hindi news

Telegram और Messenger के जरिए होती थी हाई प्रोफाइल बीवियों की Sex के लिए अदला-बदली, फिर ऐसे खुला राज !

wife-swapping के खेल बडे पैमाने पर खेला जा रहा है। युवा कपल इस काले खेल के प्रति आकर्षित भी तेजी से होते जा रहे है। एक स्टिंग ऑपरेशन में इस काले खेल का खुलासा हुआ हैं। जिसमें पति की रजामंदी से एक-दूसरे की वाइफ के साथ संबंध बनाए जाते है। कपल स्वैपिंग के इस खेल में देशभर के करीब 15 से 20 हजार कपल शामिल है।
 | 
Telegram और Messenger के जरिए होती थी हाई प्रोफाइल बीवियों की Sex के लिए अदला-बदली, फिर ऐसे खुला राज !

कोच्ची:  एक महिला ने अपने पति के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह उसपर अन्य पुरुषों के साथ यौन संबंध (Sexual Relation) बनाने के लिए दबाव डाल रहा था. इससे पहले कायमकुलम (Kayamkulam) से भी ऐसा ही मामला सामने आया था. केरल पुलिस ने राज्य में पत्नियों की अदला-बदली के लिए चलाए जा रहे एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया है. बताया जा रहा है कि WhatsApp और Messenger पर इसके लिए ग्रुप्स बनाए गए थे,

जिसमें लगभग एक हजार हाई प्रोफाइल लोग जुड़ें हुए थे. Husband Wife Exchange Racket में शामिल 7 लोगों को पुलिस ने कोट्टायम से अरेस्ट किया है. वहीं, 25 से ज्यादा लोग पुलिस की निगरानी में हैं. इस मामले में चांगनचेरी के डिप्टी एसपी, आर श्रीकुमार ने बताया कि, 'पहले तो आरोपी Telegram और Messenger ग्रुप्स में जुड़ते थे,

फिर एक-दूसरे से मिलते थे. हमने शिकायत करने वाली महिला के पति को अरेस्ट कर लिया है. इसके पीछे एक बड़ा रैकेट है और हम इस मामले के बाकी आरोपियों की खोज कर रहे है.' अरेस्ट किए गए लोग केरल के अलाप्पुझा, कोट्टायम और एर्नाकुलम के निवासी हैं. पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि सूबे के कई हाई प्रोफाइल लोग इस रैकेट का हिस्सा हैं. 

अभी तक सात लोगों को पकड़ा गया है, जबकि 25 से अधिक लोगों पर पुलिस नज़र रख रही है. आने वाले दिनों में और गिरफ्तारियां हो सकती हैं. इस रैकेट के व्हाट्सएप ग्रुप और मैसेंजर ग्रुप में 1000 से अधिक सदस्य होने का अनुमान है. 

रिपोर्ट के अनुसार, कोट्टायम की एक महिला ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई कि उसका पति किसी दूसरे व्यक्ति के साथ सेक्स करने के लिए उसके ऊपर दबाव बना रहा है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने उसके पति और दोस्तों को अरेस्ट कर लिया है.

इन गिरफ्तारियों के बाद पुलिस को ‘एक्सचेंज रैकट’ की जानकारी मिली.  बताया जा रहा है कि Kerala Husband Wife Exchange Racket में एक हजार से भी ज्यादा लोग जुड़े हुए हैं, जिसमें शारीरिक संबंध के लिए बड़े पैमाने पर लोग अपनी पत्नियों की अदला-बदली कर रहे हैं. पुलिस के अनुसार, ये पूरा रैकेट टेलीग्राम और दूसरे ऑनलाइन मेसेंजर एप्लिकेशन के माध्यम से संचालित होता है. फिलहाल, मामले की जांच जारी है. 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।