Jansandesh online hindi news

पत्नी थाने में आपा खो बैठी और पति की शुरू कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

होशंगाबाद के महिला थाने में पत्नी ने अपने पति की जमकर पिटाई की। पति को देखते ही पत्नी गुस्से से लाल हो गई और अपना आपा खो बैठी। महिला का कहना है कि धोखे से मुझसे साइन करवाकर तलाक कराया। हाईकोर्ट में मामला पेडिंग है, मैं स्टे ले आई हूं।

 | 
पत्नी थाने में आपा खो बैठी और पति की शुरू कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

होशंगाबाद के महिला थाने में पत्नी ने अपने पति की जमकर पिटाई की। पति को देखते ही पत्नी गुस्से से लाल हो गई और अपना आपा खो बैठी। महिला का कहना है कि धोखे से मुझसे साइन करवाकर तलाक कराया। हाईकोर्ट में मामला पेडिंग है, मैं स्टे ले आई हूं। पुलिस ने पति से स्टे के संबंध में पूछा, पति ने स्टे प्राप्त हाेने से साफ इनकार कर दिया। पति ने धोखा देकर दूसरी शादी रचाई थी। महिला थाना प्रभारी ने कुछ सेकंड में ही आकर पति को बचाया। दरअसल, नरसिंहपुर की महिला की शादी इटारसी के युवक के साथ हुई थी। पहली पत्नी को तलाक दिए बिना युवक ने दो दिन पहले दूसरी शादी रचा ली थी।

पत्नी थाने में आपा खो बैठी और पति की शुरू कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

पहली पत्नी महिला थाने की मदद से पति और नवविवाहिता दूसरी पत्नी को शुक्रवार दोपहर को थाने लेकर आई। थाने में पहली पत्नी अपना आपा खो बैठी और पति की पिटाई शुरू कर दी। महिला थाना प्रभारी ने बीच बचाव किया। महिला की शिकायत सुनने के बाद उन्हें कोर्ट जाने को कहा। महिला और पति के बीच थाने में हुए हंगामे और पिटाई को थाने में मौजूद प्रत्यक्षदर्शी पूरे मामले को देखते रहे। महिला ने कहा कि मेरी जिंदगी बर्बाद की है, बच्ची के भविष्य के लिए लडूंगी।

पुलिस के मुताबिक महिला नरसिंहपुर जिले की कुटाई गांव की रहने वाली है। इटारसी के युवक से महिला का विवाह करीब 7 साल पहले हुआ था। शादी के एक साल दोनों साथ रहे। बच्ची होने के बाद ससुराल वालों ने महिला को भगा दिया। पिछले 4-5 साल से महिला अपने मायके में ही रह रही थी। महिला ने कहा- हमारा एक बार राजीनामा हो चुका था।

पत्नी थाने में आपा खो बैठी और पति की शुरू कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

पति ने एक बार तलाकनामे पर मेरे झूठे साइन करवा लिए। जबकि, मैंने तलाक नहीं दिया। मैं 13 जुलाई को अपने रिश्तेदार की एक शादी में होशंगाबाद आई। यहां पता चला कि पति दूसरी शादी करने वाला है। 16 जुलाई को महिला थाने पहुंचकर पत्नी ने शिकायत की। पता चला कि दो दिन पहले ही 14 जुलाई को पति आर्य समाज मंदिर से शादी कर चुका था। इसके बाद पति और नवविवाहिता को थाने लाया गया।