Jansandesh online hindi news

Crime News: प्रेमिका को दिखाई लाइव डेथ, बीजेपी ऑफिस में वीडियो कॉल कर खुद को मारी गोली

Crime News: बीजेपी  मंडल कार्यालय में सुरंजन मिश्रा  ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. वह कार्यालय के सोफे पर लेटा हुआ था और उसके सामने उसका मोबाइल रखा हुआ था. वहीं, उसके एक हाथ में पिस्टल थी. यह आशंका जताई जा रही है कि उसने अपनी प्रेमिका से बात करते हुए खुद को गोली मारी है. इधर, सूचना पाकर सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. 

 | 
Crime News: प्रेमिका को दिखाई लाइव डेथ, बीजेपी ऑफिस में वीडियो कॉल कर खुद को मारी गोली

जमशेदपुर के साकची थाना अंतर्गत सब्जी मंडी स्थित बीजेपी  मंडल कार्यालय में सुरंजन मिश्रा  ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. वह कार्यालय के सोफे पर लेटा हुआ था और उसके सामने उसका मोबाइल रखा हुआ था. वहीं, उसके एक हाथ में पिस्टल थी. यह आशंका जताई जा रही है कि उसने अपनी प्रेमिका से बात करते हुए खुद को गोली मारी है. इधर, सूचना पाकर सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. 

पुलिस ने घटना स्थल को सील कर मौके पर फोरेंसिक की टीम को बुलाया है. फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच करगी, फिलहाल पुलिस आत्महत्या या हत्या दोनों बिंदू पर जांच कर रही है. वहीं, मृतक के मामा धनंजय ने बताया कि सुरंजन बिहार का रहने वाला है और यहां उनके पास कलेक्शन का काम करता था. उसकी शादी नहीं हुई है, वह बिहार में ही किसी लड़की के चक्कर में फंसा हुआ था. लेकिन लड़की सुरंजन के साथ नही रहना चाहती थी जिस वजह से सुरंजन काफी परेशान रहा करता था. 

मामा धनंजय ने बताया कि सुरंजन बीते कई दिनों से उनसे इसे लेकर बात भी करता था. संभवतः इसी कारण से उसने खुद को गोली मारी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि मृतक के पास पिस्टल कहां से आई. हालांकि, इस घटना के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. वहीं, पुलिस भी हत्या या आत्महत्या दोनों एंगल पर जांच कर रही है.