बजरंग बली के नाम पर गुंडागर्दी नही, बैन पर हो सकता है विचार- भूपेश बघेल

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

बजरंग बली के नाम पर गुंडागर्दी नही, बैन पर हो सकता है विचार- भूपेश बघेल

बजरंग बली के नाम पर गुंडागर्दी नही, बैन पर हो सकता है विचार- भूपेश बघेल 


देश- जब सर्वे सामने आए तो उसने बीजेपी की चिंता बढ़ा दीं सभी को लगा कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बन रही है लेकिन जब कांग्रेस ने आपना चुनावी घोषणा पत्र जारी किया तो मानों बीजेपी की लाटरी लग गई और कांग्रेस के घोषणा पत्र ने बीजेपी को एक मुद्दा दे दिया. अब कर्नाटक में जय बजरंग बली की राजनीति तेज हो गई है क्योंकि कर्नाटक कांग्रेस ने सरकार बनने पर बजरंग दल को बैन करने का दावा कर दिया है.

एक तरफ कांग्रेस बजरंग दल को बैन करने की बात कर रही है तो दूसरी तरफ बीजेपी इसे बजरंग बली का अपमान बता रही है बीजेपी का दावा है कांग्रेस बजरंगियों को बैंक करना चाहती है यह धर्म विरोधी है. बीजेपी ने जहाँ कर्नाटक में धर्म की राजनीति तेज कर दी है वहीँ कांग्रेस मुद्दों की राजनीति कर रही है.कांग्रेस अपनी बात पर अड़ी है कि वह बजरंग दल को बैन करेगी. अब इस बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बजरंग दल को लेकर बड़ा बयान दिया है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- धर्म की आड़ में बजरंग दल ने बच्चों को क्या बना दिया है. राम का नाम लेने से बच रहा यह बच्चा मुझे गाली दे रहा है. यह बजरंग दल का सदस्य है इन्होने बच्चों को क्या बना दिया है. मैं इस बच्चे के बेहतर भविष्य की कामना करता हूँ इसका भविष्य भगवान हनुमान की तरह उज्वल और बेहतर हो.

उन्होंने आगे कहा-  गुंडागर्दी अनुचित है कोई भी अगर धर्म या बजरंग बली के नाम पर गुंडागर्दी करेगा तो बर्दाश्त नही किया जाएगा. यह अनुचित है. अगर बजरंग दल के सदस्यों ने छत्तीसगढ़ में हुडदंग किया या कोई गडबड की तो उनके खिलाफ एक्शन होगा और यहाँ भी उनको बैन करने पर विचार किया जा सकता है.

Around The Web

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश