Jansandesh online hindi news

महिला के साथ झाड़ियों में पकड़े गए मास्टरजी का अश्लील Video हुआ Viral

रीवा में शासकीय टीचर का वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में शासकीय टीचर खुले मैदान में एक महिला के साथ अश्लील हरकत में लगा हुआ था। ग्रामीणों ने इसका वीडियो बना लिया है। जिला शिक्षा पदाधिकारी ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।
 | 
महिला के साथ झाड़ियों में पकड़े गए मास्टरजी का अश्लील वीडियो हुआ वायरल

रीवा ।  जिले के त्योंथर तहसील क्षेत्र अंतर्गत गढ़ी संकुल के घटेहा प्राथमिक विद्यालय में अध्यापन का कार्य कर शिक्षक  लौट रहा था। रास्ते में उसका महिला से संपर्क हुआ और खुले मैदान में ही अश्लीलता शुरू कर दी। इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने वीडियो बना लिया। शिक्षक के साथ दिख रही महिला कौन है, इसकी पहचान नहीं हो पाई है। शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है। ग्रामीणों ने टीचर को रंगेहाथ पकड़ा था। दोनों वीडियो में कपड़ा ठीक करते हुए देखा जा सकता है। पकड़े जाने के बाद लोग शिक्षक सवाल भी कर रहे थे, मगर वह सही से जवाब नहीं दे पा रहा था। शिक्षक ने अपने स्कूल का पता बताया तो लोगों ने इसकी तहकीकात की। वह दोनों लोगों को वीडियो बनाने से रोक रहे थे। 

वीडियो बनाते वक्त ग्रामीण दोनों के साथ गाली-गलौज भी कर रहे थे। ग्रामीणों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दी। साथ ही उनकी करतूतों पर ताना मार रहे थे। मगर बेशर्म की तरह शिक्षक सब कुछ सुन रहा था। जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा कि वीडियो मैंने अभी-अभी देखा है। उन्होंने कहा कि शिक्षक होकर उसने ऐसा काम किया है। इसके लिए वह दंड का भागीदार है।

जिले के त्योंथर तहसील क्षेत्र अंतर्गत गढ़ी संकुल के घटेहा प्राथमिक विद्यालय (Rewa Government Teacher) में पदस्थ शिक्षक रामपाल आदिवासी का एक महिला के साथ वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में शिक्षक महिला के साथ अश्लील हरकत कर रहा है। इसके बाद जिले में हड़कंप मच गया है। रीवा जिला शिक्षा पदाधिकारी ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।