Jansandesh online hindi news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी - अब तक 40 करोड़ से ज्यादा लोग कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बन चुके बाहुबली

 | 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी - अब तक 40 करोड़ से ज्यादा लोग कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बन चुके बाहुबली

संसद का मानसून सत्र सोमवार यानी 19 जुलाई से शुरू होने जा रहा है, जो 13 अगस्त तक चलेगा। इस बार सरकार का फोकस ज्यादा से ज्यादा कामकाज करने पर होगा। इससे पहले रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की अगुआई में एक सर्वदलीय बैठक हुई। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, सरकार विभिन्न मुद्दों पर संसद में स्वस्थ, सार्थक चर्चा के लिए तैयार है। इस बैठक में 33 राजनीतिक दलों के 40 से अधिक नेताओं ने हिस्सा लिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज कहा कि अब तक 40 करोड़ से ज्यादा लोग कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बाहुबली बन चुके हैं। उन्होंने सांसदों से कहा कि मुझे उम्मीद है कि सभी को वैक्सीन की कम से कम एक ड़ोज लग गई होगी। वैक्सीन बाहु पर लगती

मैं आशा करता हूं कि आप सबको वैक्सीन की कम से कम एक ड़ोज लग गई होगी। वैक्सीन बाहु पर लगती है और जब वैक्सीन बाहु पर लगती है तो आप बाहुबली बन जाते हैं। अब तक 40 करोड़ से ज़्यादा लोग कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बाहुबली बन चुके हैं: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी #MonsoonSession pic.twitter.com/IhAcRznVUj

– कांग्रेस सदन में महंगाई और किसानों का मुद्दा उठाएगी। कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, हमने महंगाई और कुछ लोगों ने किसानों के मुद्दों पर नोटिस दिया है। बिजनेस एडवाइजरी कमेटी से जिन चीजों की अनुमति मिलती है, उन पर चर्चा होगी। हम महंगाई और किसानों का मुद्दा उठाने वाले हैं।
– तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख (Telangana Congress chief) ए रेवंत रेड्डी (A Revanth Reddy) को हैदराबाद पुलिस ने नजरबंद कर दिया। उनके कार्यालय का कहना है कि नेता को संसद सत्र के लिए दिल्ली जाना था लेकिन उनके घर के बाहर सुबह तीन बजे पुलिस तैनात कर दी गई और उन्हें बाहर जाने से रोक दिया गया।