Jansandesh online hindi news

Web Series की आड़ में Raj Kundra की चल रही थी 'Dirty Picture'

Raj Kundra की Dirty Picture : बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और कारोबारी राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्न फिल्में बना कर ऑनलाइन बेचने के मामले में गिरफ्तार किया है। अब इस मामले में कुछ व्हाट्सएप्प चैट्स सामने आए हैं, जिन्हें राज कुंद्रा का बताया जा रहा है। इन्हें इस मामले में अहम सबूत भी कहा जा रहा है। मीडिया सूत्रों का कहना है कि राज कुंद्रा और उनके पार्टनर्स के बीच हुए व्हाट्सएप्प चैट्स इस मामले के अहम सबूत हैं।
 | 
Web Series की आड़ में Raj Kundra की चल रही थी 'Dirty Picture'

Raj Kundra की Dirty Picture : बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और कारोबारी राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्न फिल्में बना कर ऑनलाइन बेचने के मामले में गिरफ्तार किया है। अब इस मामले में कुछ व्हाट्सएप्प चैट्स सामने आए हैं, जिन्हें राज कुंद्रा का बताया जा रहा है। इन्हें इस मामले में अहम सबूत भी कहा जा रहा है। मीडिया सूत्रों का कहना है कि राज कुंद्रा और उनके पार्टनर्स के बीच हुए व्हाट्सएप्प चैट्स इस मामले के अहम सबूत हैं। पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा पर अश्लील वीडियो बनवाने और उसे वेबसाइट पर अपलोड करवाने का मामला फरवरी 2021 में दर्ज किया था।

Web Series की आड़ में Raj Kundra की चल रही थी 'Dirty Picture'

जिसमें पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा से पहले ही पूछताछ हुई है। वहीं बता दें कि अब तक 90 से ज्यादा पोर्न वीडियो शूट किए जा चुके है और साथ ही अपलोड किए जाने का दावा भी किया जा रहा है। वहीं पुलिस के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा का कहना है कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा ही हैं। हर प्रोजेक्ट के लिए शर्लिन चोपड़ा को 30 लाख रुपये की पेमेंट मिलती थी। शर्लिन के मुताबिक उन्होंने इस तरह के 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं।

Web Series की आड़ में Raj Kundra की चल रही थी 'Dirty Picture'

 उसमें कहा गया है कि राज कुंद्रा सॉफ्ट पोर्न फिल्म बनाने के अलावा उसे ऐप्प पर अपलोड भी करवाते रहें हैं। इसी मामले में आज मुंबई पुलिस  राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस का दावा है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य मौजूद हैं। पुलिस ने वीडियो अपलोड करने वाले उमेश कामथ नामक व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया है। क्राइम ब्रांच की एफआईआर के मुताबिक राज कुंद्रा ही इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता हैं।  


पुलिस के मुताबिक इस सॉफ्ट पोर्नोग्राफी को बनाने और फिर उसे ऐप्प के माध्यम से आम लोगों तक परोसने के मामले में जो नई जानकारी मिली है। उसके मुताबिक ये फिल्में देश से नहीं, बल्कि विदेश से अपलोड की जाती थीं और इन्हें राज कुंद्रा का एक नजदीकी ही अपलोड करता था। पुलिस की अबतक की जांच के मुताबिक सॉफ्ट पोर्नोग्राफी से जुड़ी फिल्मों को लंदन से अपलोड किया जाता था और इस काम को उमेश कामथ नाम का शख्स अंजाम देता था।

पुलिस के मुताबिक अब तक 90 पोर्न वीडियो से ज्यादा शूट किए जा चुके हैं और उतने ही अपलोड भी किए गए हैं। सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी का ये पूरा खेल पहली बार चर्चा में उस दौरान आया, जब मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को हिरासत में लिया था। गहना वशिष्ठ की गिरफ्तारी के बाद से ही धीरे धीरे इस मामले की परतें खुलनी शुरू हुईं और अब इस राज में राज कुंद्रा बेपर्दा होकर सामने आ गए हैं। जिन्हें मुख्य आरोपी माना जा रहा है।


बता दें कि इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच आज राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश कर कस्टडी में लेने की मांग कर सकती है ताकि मामले में और जानकारी हासिल की जा सके। ऐसे में अब देखना ये होगा कि मुख्य साजिशकर्ता के तौर पर राज कुंद्रा की गिरफ्तारी इस पूरे मामले की अंतिम कड़ी है या फिर इसके तार कहीं और भी जुड़ रहे हैं।

पुलिस जांच में यह बात निकलकर सामने आई है कि इस पोर्नोग्राफी रैकेट को चलाने के लिए मुंबई में मलाड वेस्ट के मढगांव में एक बंगला किराए पर लिया गया था, जहां अश्लील फिल्मों की शूटिंग चलती थी। यहां तक कि जब पुलिस ने यहां छापा मारा तब भी अश्लील फिल्मों की शूटिंग चल रही थी। इन अश्लील फिल्मों और वीडियो को एक नहीं कई साइट्स पर अपलोड किया जाता था और पैसे कमाए जाते थे।