;
national

Rajasthan Elections 2023: राजस्थान में राहुल का जलवा, कांग्रेस की सत्ता वापसी

×

Rajasthan Elections 2023: राजस्थान में राहुल का जलवा, कांग्रेस की सत्ता वापसी

Share this article
Rajasthan Elections 2023: राजस्थान में राहुल का जलवा, कांग्रेस की सत्ता वापसी

Rajasthan Elections 2023: राजस्थान में चुनावी दौर चल रहा है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही सत्ता में आने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। बीजेपी का दावा है जनता कांग्रेस के कारनामों से परेशान हो चुकी है। राजस्थान की जनता से सत्ता परिवर्तन का विचार बना लिया है। वही कांग्रेस का दावा है गहलोत के काम से जनता संतुष्ट है हम सत्ता में वापसी करेंगे। वही अब कांग्रेस सत्ता में वापसी के लिए नया दांव चलने जा रही है। 

सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस के बड़े नेताओं का राजस्थान में तांता बंधने वाला है। राहुल,प्रियंका और मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कई बड़े नेताओं की लगभग 20 सभाएं राजस्थान में होंगी। मिली जानकारी के मुताबिक 16 नवंबर को राहुल गांधी राजधानी जयपुर में रोड शो करेंगे। राहुल का राजस्थान का कार्यक्रम अभी लगभग 4 दिन का तय हुआ है इसे जरूरत के हिसाब से बढ़ाया भी जा सकता है। 

Advertisement
Full post

प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे 2-2 दिन प्रचार करने राजस्थान आएंगे। बता दें इससे पहले मल्लिकार्जुन खरगे ने जोधपुर में सभा को संबोधित किया था और उससे कुछ समय पहले प्रियंका गांधी दौसा और झुंझुनूं में सभाएं कर चुकी हैं। राहुल ने भारत जोड़ो यात्रा के समय राजस्थान को 16 दिन का समय दिया था। राजनीति के जानकारों का कहना है अगर राहुल गांधी अपनी जमीनी रणनीति से राजस्थान की जनता को सम्बोधित करेंगे तो कांग्रेस का पलड़ा पुनः भारी हो सकता है और मोदी मैजिक की धमक फीकी लग सकती है। 

अभी तक कांग्रेस एमपी, छत्तीसगढ़, तेलंगाना के चुनावी प्रचार में जुटी थी। हालांकि अब कांग्रेस का ध्यान राजस्थान पर है। कांग्रेस एकजुटता के साथ राजस्थान में जनता को लुभाने का जाल फेंकेगी और सत्ता में वापसी के लिए हर संभव प्रयास करेंगी।