Jansandesh online hindi news

प्रिंसिपल ने छात्रा को कमरे में बुलाया,  फिर कर डाला ये कांड !

स्कूल के प्रिंसिपल ने बालिका को अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ छेड़छाड़ कर अश्लील हरकत की. बाद में उसे यह बात किसी को नहीं बताने की कहते हुए जान से मारने की धमकी दी. घबराई हुई उसकी बेटी रोते हुए घर पहुंची. मां ने जब रोने का कारण पूछा तो उसने घटना की जानकारी दी.

 | 
प्रिंसिपल ने छात्रा को कमरे में बुलाया,  फिर कर डाला ये कांड

कोटा. कोचिंग सिटी कोटा के उद्योग नगर थाना इलाके में प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल (Principal) ने गुरु-शिष्य की मर्यादा को तार-तार करते हुये नवीं कक्षा के छात्रा के साथ अश्लील हरकत (Obscene act) की. 14 वर्षीय यह छात्रा घटना के बाद रोते हुये घर पहुंची और मां को आपबीती बताई. इस पर पीड़िता की मां ने पुलिस अधीक्षक को इस संबंध में शिकायत की थी. एसपी ने मामले में तत्काल संज्ञान लेते हुये आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश दिये. उद्योग नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

उद्योग नगर थानाप्रभारी मनोज सिकरवाल ने बताया कि इस मामले में पीड़िता कि मां ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. अपनी रिपोर्ट में उसने बताया कि पति से अलग होने के बाद वह अपनी 14 वर्षीय बेटी के साथ उद्योग नगर इलाके में रहती है. उसकी बेटी बालिका टैगोर पब्लिक स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ती है. हाल ही में स्कूल के प्रिंसिपल जमना शंकर ने उसके बेटी के साथ अश्लील हरकत की.

थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक स्कूल के प्रिंसिपल ने बालिका को अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ छेड़छाड़ कर अश्लील हरकत की. बाद में उसे यह बात किसी को नहीं बताने की कहते हुए जान से मारने की धमकी दी. घबराई हुई उसकी बेटी रोते हुए घर पहुंची. मां ने जब रोने का कारण पूछा तो उसने घटना की जानकारी दी.

पीड़िता की मां ने इसको लेकर कोटा सिटी एसपी को परिवाद दिया था. एसपी ने मामले में त्वरित कार्रवाई करने के आदेश दिए. इस पर आरोपी प्रिंसिपल जमना शंकर के खिलाफ पोक्सो एक्ट और छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. पुलिस उसे ढूंढने का प्रयास कर रही है. उद्योग नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में पिछले काफी समय से स्कूलों में कई अध्यापकों द्वारा मासूम छात्राओं से छेड़छाड़ करने की घटनायें सामने आई हैं. इस तरह की घटनाओं को लेकर कई बार बवाल हो चुका है. हालांकि पुलिस ऐसे मामलों में तत्काल कार्रवाई करती भी है लेकिन फिर भी छेड़छाड़ की घटनायें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।