Jansandesh online hindi news

बाथरूम में नहाने के खौलते पानी में  गिर कर चार वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत 

राजकीय मेडिकल कॉलेज में तैनात एक कर्मचारी का मासूम बेटा नहाने के लिए बाल्टी में रखे खौलते पानी में गिर गया। गंभीर हालत में परिजन उसको एक के बाद एक प्राइवेट अस्पताल लेकर दौड़े। बाद में उसे एसटीएच लाए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीड़ित की रिश्तेदार प्रेमा ओली ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में अटेंडेंट के पद पर तैनात देवेंद्र भट्ट मेडिकल कॉलेज परिसर में रहते हैं।
 | 
बाथरूम में नहाने के खौलते पानी में  गिर कर चार वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत 
हल्द्वानी। राजकीय मेडिकल कॉलेज में तैनात एक कर्मचारी का मासूम बेटा नहाने के लिए बाल्टी में रखे खौलते पानी में गिर गया। गंभीर हालत में परिजन उसको एक के बाद एक प्राइवेट अस्पताल लेकर दौड़े। बाद में उसे एसटीएच लाए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीड़ित की रिश्तेदार प्रेमा ओली ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में अटेंडेंट के पद पर तैनात देवेंद्र भट्ट मेडिकल कॉलेज परिसर में रहते हैं।

भाई दूज के मौके पर शनिवार सुबह उनकी पत्नी भावना भट्ट ने चार वर्षीय बेटे राहुल को नहलाने के लिए बाथरूम में बाल्टी में गर्म पानी रखा था। इसी दौरान राहुल बाल्टी में गिर गया, जिससे उसका नाभि से नीचे का हिस्सा बुरी तरह से झुलस गया। गंभीर हालत में परिजन उसको लेकर तुरंत पास के निजी अस्पताल दौड़े। प्राथमिक उपचार के बाद उसको वहां से रेफर कर दिया गया।

इसके बाद परिजन उसको फिर एक और निजी अस्पताल ले गए, जहां बच्चे के इलाज से मना कर दिया गया। गंभीर हालत में परिजन उसको बेस अस्पताल लेकर पहुंचे, हालत बिगड़ती देख डॉक्टरों ने उसे एसटीएच रेफर कर दिया। एसटीएच पहुंचते ही बच्चे ने दम तोड़ दिया। राहुल सरस्वती शिशु मंदिर में एलकेजी का छात्र था। उसकी दो बड़ी बहन मीनाक्षी, पिंकी अपने इकलौते छोटे भाई की भाई दूज के दिन मौत से बुरी तरह से सदमे में हैं। आस पड़ोस व रिश्तेदार बुरी तरह से टूट चुके परिवार को संभालने में लगे हैं। वहीं मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अरुण जोशी ने बताया कि बच्चा मृत अवस्था में ही एसटीएच लाया गया था।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।