Jansandesh online hindi news

पराये मर्दों संग संबंध बनाते समय पति को करती थी वीडियो कॉल, हद हुई तो पति ने....!

राजू मंडल ने बताया कि शादी के बाद भी अनिता का पराये मर्दों से अवैध संबंध थे. इसके कारण शादी के कुछ वर्षों बाद ही घर में झगड़ा शुरू हो गया. एक दिन अनिता केएलसी इलाके में पति का घर छोड़कर बागुइहाटी में रहने लगी. राजू ने बताया कि अनिता से अवैध संबंध रखने वाले सात लोगों को तो वह खुद जानता था. राजू ने बताया कि अलग रहने के बाद भी अनिता उसे चिढ़ाने और गुस्सा दिलाने के लिए कई बार पराये मर्दों संग संबंध बनाते समय उसे वीडियो कॉल करती थी.

 | 
महिला की सड़ी-गली लाश

कोलकाता। सात मर्दों से संबंध रखने वाली पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर एक युवक ने अपनी शरीक-ए-हयात को बड़ी ही बेरहमी से मार डाला. 2 दिसंबर को कोलकाता लेदर कॉम्प्लेक्स (केएलसी) थाना क्षेत्र में स्थित एक निर्माणाधीन मकान की पहली मंजिल पर महिला की सड़ी-गली लाश मिली थी. मृतका की पहचान अनिता हवालदार (29) के रूप में की गयी.

महिला की शिनाख्त करने के बाद पुलिस ने सघन जांच की, तो पता चला कि अनिता के पति ने ही उसका कत्ल किया है. अनिता के पति मोहिद मोल्लाह उर्फ राजू लश्कर उर्फ राजू मंडल (30) को गिरफ्तार कर लिया है. उसे सोमवार दोपहर केएलसी इलाके में घटकपुकुर बस स्टैंड के पास से दबोचा गया. गिरफ्तारी से बचने के लिए वह भागने की फिराक में था. मंगलवार को हत्या के आरोपी राजू मंडल को अलीपुर कोर्ट में पेश किया जायेगा.

पुलिस के मुताबिक, प्राथमिक पूछताछ में राजू मंडल ने बताया कि शादी के बाद भी अनिता का पराये मर्दों से अवैध संबंध थे. इसके कारण शादी के कुछ वर्षों बाद ही घर में झगड़ा शुरू हो गया. एक दिन अनिता केएलसी इलाके में पति का घर छोड़कर बागुइहाटी में रहने लगी.

राजू ने बताया कि अनिता से अवैध संबंध रखने वाले सात लोगों को तो वह खुद जानता था. राजू ने बताया कि अलग रहने के बाद भी अनिता उसे चिढ़ाने और गुस्सा दिलाने के लिए कई बार पराये मर्दों संग संबंध बनाते समय उसे वीडियो कॉल करती थी.

पुलिस ने कहा है कि बर्दाश्त करने की हद पार हो गयी, तो उसने अनिता की हत्या करने की साजिश रची. अनिता को 29 नवंबर को केएलसी इलाके में एक सुनसान जगह पर अंतिम बार मिलने के लिए बुलाया. जैसे ही वह पहुंची, दुपट्टे से अनिता का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव को वहीं छोड़कर भाग निकला.

पुलिस उपायुक्त (पूर्वी विभाग) गौरव लाल ने बताया कि दो दिसंबर को महिला का सड़ा-गला शव मिलने के बाद शिनाख्त के लिए आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू की गयी. इस दौरान इस महिला को फोन में बात करते हुए केएलसी के एक नंबर गेट से भीतर घुसते देखा गया.

इसके बाद टावर डम्पिंग सिस्टम (कई मोबाइल नंबरों के बीच किसी एक नंबर का पता लगाने की प्रणाली) की मदद से उस दिन केएलसी इलाके में देखी गयी 1500 महिलाओं के मोबाइल फोन कॉल को खंगाला गया, तो महिला की पहचान अनिता हवालदार के रूप में हुई.

इसके बाद पुलिस अनिता के घर पहुंची. उसके पति से पूछताछ की, तो उसके जवाब संदेहास्पद थे. जांच में उसके खिलाफ कत्ल से जुड़े सबूत हाथ लगने के बाद सोमवार दोपहर को उसे गिरफ्तार कर लिया गया. इस वारदात में वह अकेला था या कोई और भी उसके साथ था, इसका पता लगाया जा रहा है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।