Jansandesh online hindi news

मेष , बृषभ और मिथुन राशि के जातकों में बन रहा है शुभ योग, यह होगा लाभ 

 | 
Rashifal

Rashifal: मनुष्य के जीवन मे कई उतार चढ़ाव आते हैं। लेकिन उसकी राशियां में हुए छोटे छोटे परिवर्तन मनुष्य के जीवन को बदल देते हैं। कई बार यह हमारे लिए लाभकारी सिद्ध होते हैं तो कई बार इन परिवर्तनों के चलते हमारे जीवन में नकारात्मकता का प्रवेश होता है। लेकिन इन सभी समस्याओं का तोड़ उपलब्ध है जैसे बीमारियों का उपचार दवाइयों से होता है। वैसे ही ग्रहों की स्थिति में होने वाले परिवर्तन का उपचार ज्योतिष के उपायों से होता है। लेकिन आज हम बताइयेगा आपको आपका राशिफल और उसमें होने वाला परिवर्तन...

मेष:-

मेष राशि के जातकों के लिए आज धन प्राप्ति का योग बन रहा है। इनपर आज लक्ष्मी की दया दृष्टि बनी रहेगी। लम्बे समय से रुका काम पूरा होगा। परिजनों के सहयोग से बिगड़े काम बनेंगे। वही जीवनसाथी के साथ लम्बे समय से चली आ रही नोक झोंक खत्म होगी।
इस राशि के जातकों के लिए शुभ रंग हरा है।

बृषभ:-

इस राशि के जातकों को आज पैसे का लेन देन निसंकोच करना चाहिए। किसी प्रकार की हानि की सम्भावना नहीं है। लम्बे समय से अटका धन वापस मिलेगा। सुख में वृद्घि होगी। काम काज में उच्च अधिकारियों के साथ बेहतर सम्बंध स्थापित होंगे। किसी बड़े प्रयोजन को लेकर जीवन साथी से बातचीत कर सकते हैं। इस राशि के जातकों के लिए शुभ रंग पीला है।

मिथुन:-

इस राशि के जातक आज सुख दुख दोनो को एक साथ महसूस करेंगे। इन्हें एक पल में सुख की अनुभूति होगी तो एक झटके में कोई दुःखद समाचार प्राप्त होगा। आज यह सावधान रहें। कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न ले। किसी विश्वास के व्यक्ति से धोखा मिल सकता है। सचेत रहे और अपने भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखे। इस राशि के जातकों के लिए शुभ रंग है लाल।

कर्क:-

इस राशि के जातक आज काफी व्यथित रहेंगे मन मे धन को लेकर उथल पुथल मची रहेगी। कई ऐसे काम हो जाएंगे जिसपर बाद में अफसोस होगा। दफ्तर में किसी महत्वपूर्ण काम के बिगड़ने से उच्च अधिकारियों के सामने जिल्लत सहनी पड़ सकती है। अपनी बुद्धिमत्ता का उपयोग करे किसी भी काम को बिना विचार के नाम करे। इस राशि के जातकों के लिए शुभ रंग हल्का पीला है।

सिंह:-

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन साबित होगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं कही से आकस्मिक धन प्राप्त होगा। कारोबार में बढ़ोत्तरी होगी और व्यापार के नए आयाम स्थापित होंगे। आज आप कोई भी व्यावसायिक फैसला लेंगे उसमे आपको सफलता प्राप्त होगी। लेकिन हितैषियों से सावधान रहें यह आपकी पीठ में छुरा खोप सकते हैं। इस राशि के जातको के लिए शुभ रंग नीला है।

कन्या:-

इस राशि के जातकों के दिन की शुरुआत बेहतरीन होगी। यह आज खुशनुमा महसूस करेंगे। जीवनसाथी का इन्हें भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। काम में मन लगेगा जिससे ऑफिस में प्रतिष्ठित बढ़ेगी। आज आपको कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है। पैसे की स्थिति ठीक बनी रहेगी। इस राशि के जातकों के लिए शुभ रंग है गुलाबी।

तुला:-

इस राशि के जातकों को सावधान रहने की आवश्यकता है खास तौर पर सरकारी नौकरी वाले जातकों को। इन्हें आज उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है लेकिन इनका साथी इनके बनते काम मे बाधा बनेगा। अपनी बातों को किसी से साझा न करें। सभी के सामने खुलकर अपने राज न बताए आज कही भी जाने से पूर्व गणेश की आराधना करें। इस राशि के जातकों का शुभ रग पीला है।

वृश्चिक:-

इस राशि के जातकों का दिन आप रोमांस से भरा रहेगा। सुबह सुबह इन्हें अपने साथी से भरपूर प्यार मिलेगा। लेकिन धन को व्यर्थ खर्च करने से बचें आज कई ऐसे योग बन रहे हैं जिससे आपकी जेब खाली हो सकती है और आपको आर्थिक संकट से जूझना पड़ेगा। इस राशि के जातकों के लिए शुभ रंग सफेद है।

धनु:-

काम काज की दृष्टि से इस राशि के जातकों का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आज इन्हें ऑफिस में सभी का सहयोग प्राप्त होगा। आय में बढ़ोत्तरी के योग है। जीवन साथी के साथ कही यात्रा पर जा सकते हैं। बच्चो की ओर से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। इस राशि के जातकों का शुभ रंग धानी है।

मकर:-

इस राशि के जातकों के दिन की शुरुआत बेहतरीन होगी। यह आज खुशनुमा महसूस करेंगे। आज आप कोई भी व्यावसायिक फैसला लेंगे उसमे आपको सफलता प्राप्त होगी। लेकिन हितैषियों से सावधान रहें यह आपकी पीठ में छुरा खोप सकते हैं। इस राशि के जातकों का शुभ रंग गेहुआ है।

कुम्भ:-

इस राशि के जातकों को सावधान रहने की आवश्यकता है खास तौर पर सरकारी नौकरी वाले जातकों को। इन्हें आज उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है लेकिन इनका साथी इनके बनते काम मे बाधा बनेगा।धन को व्यर्थ खर्च करने से बचें आज कई ऐसे योग बन रहे हैं जिससे आपकी जेब खाली हो सकती है और आपको आर्थिक संकट से जूझना पड़ेगा। इस राशि के जातकों का शुभ रंग गुलाबी है।

मीन:-

इस राशि के जातक आज काफी व्यथित रहेंगे मन मे धन को लेकर उथल पुथल मची रहेगी। आज आपको कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ लम्बे समय से चली आ रही नोक झोंक खत्म होगी।
इस राशि के जातकों के लिए शुभ रंग हरा है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।