कपूर के इस्तेमाल से आपको मिलेगा इन परेशानियों से निजाद

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अध्यात्म एवं ज्योतिष

कपूर के इस्तेमाल से आपको मिलेगा इन परेशानियों से निजाद

Image


डेस्क। Kapoor : पूजा पाठ में इस्तेमाल होने वाले कपूर के बहुत से फायदे होते है। कपूर की खुशबू से पूरा घर महक भी उठता है। वहीं घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह बना ही रहता है। घर के माहौल में इसकी सुगंध से घर के सदस्यों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आता है।
ऐसे में लोगों को इन प्रभावों के बारे में पता होना भी जरूरी है। जेब में कपूर रखा जाए तो इससे अनेको फायदे होते हैं। तो आइये जानते है इसके बारे में-
1.यदि आप किसी त्वचा के रोग से पीड़ित हैं या अपने लुक्स को लेकर परेशान भी  हैं तो इसका मतलब यह है कि आपकी कुंडली में शुक्र कमजोर हो सकता है इसलिए कपूर का इस्तेमाल करके आप अपनी समस्या को दूर कर सकते है।
2.अगर आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर है या आपकी कुंडली में सर्प दोष या राहु केतु का दोष है तो ऐसे में आप अपने पास कपूर को रखें। इसके लिए आप एक रुमाल में कपूर को बांधकर आराम से रख सकते हैं। ऐसा करने से सभी दोषों से मुक्ति मिल जाती है। साथ ही आर्थिक संकट से भी आपको छुटकारा मिल सकता है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश