Jansandesh online hindi news

इन राशियों में आरम्भ हुआ वक्री प्रभाव

 | 
Aadhyatmik

आध्यात्मिक:- आज मंगलवार के दिन शाम शवा 5 बजे वृषभ राशि से बुध की वक्री चाह आरम्भ हो गई है। बुध व्यापार और अर्थव्यवस्था के गुरु माने गए हैं यह व्यक्ति के जीवन मे धन की वर्षा करते हैं और सुख सम्रद्धि को बनाए रखते हैं। लेकिन अगर राशि मे बुध की वक्री चाल का प्रभाव रहता है तो व्यक्ति पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। 

वही ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज से तीन राशियों के ऊपर वक्री का प्रभाव पड़ने वाला है जो लोगो को काफी प्रभावित करेगा और इस राशि के जातकों को पूरा एक माह सम्भल कर चलना पड़ेगा। मिथुन, कन्या, और धनु ऐसी राशि है जिनपर बुध का वक्री प्रभाव पड़ेगा। 
मिथुन:- अगर हम मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो आज इनकी राशि मे वक्री का प्रवेश हुआ है। इसके प्रभाव से इस राशि के जातको की राशि मे बुध का प्रभाव उल्टा होगा और लोगों का खर्चा बढ़ सकता है। इस राशि के जातक अगर सचेत नहीं रहे तो उन्हें इस माह काफी खर्चा झेलना पड़ सकता है और उनकी आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है।
कन्या:- इस राशि के जातकों के नौवें भाव मे वक्री का प्रभाव होगा। जिससे इन्हें इनकीं मेहनत के अनुरूप सफलता नहीं प्राप्त होगी। वही व्यापारिक वर्ग के लिए संकेत प्राप्त हो रहे हैं कि उन्हें नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।
धनु:- इस राशि के जातकों की राशि मे वक्री का प्रभाव छठे भाव मे है। यह रोग दोष और दुश्मन का भाव माना जाता है। इसमें कोई भी जातक खुश नहीं रहता। इस राशि के जातको की राशि में बुध का प्रभाव बढ़ गया है जिससे इनका मन अशांत रहेगा।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।