शक के बाद रिश्तेदार ने उतरवाए दूल्हे के कपड़े निकली महिला

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. रोचक खबरें

शक के बाद रिश्तेदार ने उतरवाए दूल्हे के कपड़े निकली महिला

Image


डेस्क। Women removed the groom’s clothes । झारखंड के रामगढ़ से एक हैरान करने वाला देखने को मिला है। साथ ही यहां एक युवती की पोल भी खुल गई है। वहीं जानकारी के अनुसार यहां एक युवती दूल्हा बनकर बारातियों के साथ आदिवासी युवती से शादी करने पहुंच भी गई है।
जिसके बाद शक होने पर दुल्हन के घर वालों ने उनका सारा पोल खोल दिया वहीं मिली जानकारी के अनुसार, युवती ने लड़की वालों से मोबाइल पर ही शादी के लिए संपर्क किया था। और युवती ने कहा था कि लड़का बाहर जॉब करता है इसलिए एक ही दिन में लग्न और विवाह होगा। तो गुरुवार देर रात शादी के लिए दूल्हे के वेश में युवती बरातियों के साथ दुल्हन के घर पहुंच गई।
जिसके बाद शादी के मंडप में बैठने के बाद ग्रामीणों को दूल्हा पर शक हो गया। हुलिया और नैन-नक्श देखकर ग्रामीणों को उनपर शक होने के बाद उपस्थित महिलाओं ने दूल्हा बनी युवती से यह बात कही और उसके पुरुष होने का प्रमाण भी देने को कहा है।
जिसके बाद महिलाओं ने उनसे कपड़े उतारने का दबाव बनाने लगे और काफी ना-नुकुर के बाद आखिरकार दूल्हा बन कर आई युवती को कपड़ा उतारना पड़ा। इसके साथ ही उसका सच भी लोगों के सामने पेश हो गया।
हो-हंगामे के बीच मौके का फायदा उठाकर उसके साथ आए बाराती भाग निकले जबकि ग्रामीणों ने दूल्हा बनी युवती को पुलिस के हवाले भी कर दिया। 

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश