Jansandesh online hindi news

अगर आपके पास है 5 रुपये का यह वाला नोट तो आप बन जाएंगे लखपती

 | 
How to earn money

रोचक: आज के समय मे हर कोई लखपती बनने का सपना देखता है। कई लोग जहां अपनी मेहनत के बलबूते पर पैसा कमा कर अमीर बनने का सपना देखते है। वही कई लोग ऐसे हैं जो यह सोचते हैं कि कोई चमत्कार हो जाये और बिना मेहनत के ही आप लखपती बन जाए। तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे नोट के बारे मे जो अगर अपने पास है तो आपको वह लाख रुपये दिलवा सकता है।

असल मे हम बात कर रहे हैं पांच रुपये के नोट की। जिसे बेचकर आप आसानी से पैसा कमा सकते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि पांच का नोट तो सभी के पास होता है वह हमें पैसा कैसे देगा। तो अगर आपके पास वह पांच का नोट है जिसपर 786 नम्बर लिखा है और ट्रैकर का निशान बना है। तो आप उसे बेचकर लाखो रुपये कमा सकते हैं। इस नोट से आपको 2 लाख से अधिक की इनकम हो सकती है।
जानकारी के लिये बता दें इस समय कई ऐसी वेबसाइट है जो पुराने नोट व सिक्को को खरीद रही है। अगर आप भी अपनी पुरानी पांच की नोट बेचना चाहते हैं तो आपको इसके लिये वेबसाइट www.ebay.com पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर, आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा।
फिर आपको यहां Seller के रूप में रजिस्ट्रेशन करना होगा। अपने मेमो की एक साफ तस्वीर लेनी हेगी और इसे वेबसाइट पर अपलोड करना होगा। eBay तब आपका विज्ञापन उन लोगों को दिखाया जाएगा जो इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर पुराने बैंक नोट और सिक्के खरीदने में रुचि रखते हैं। जो लोग आपके द्वारा लिस्ट किए गए नोट को खरीदना चाहेंगे वो आपसे कॉन्टैक्ट करेंगे। कॉन्टैक्ट होने के बाद आप नोट को लेकर आगे बात कर सकते हैं और सही और संभव कीमत पर इसे बेच सकते हैं।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।