लेडी टीचर ने खुद ही वायरल की अपनी न्यूड फोटो

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. रोचक खबरें

लेडी टीचर ने खुद ही वायरल की अपनी न्यूड फोटो

Image


डेस्क। Lady School Teacher Sent Own Nude Photos सोशल मीडिया के इस युग में हर इंसान किसी न किसी प्लेटफार्म से जुड़ा हुआ है और कई घंटों इस पर इसपर टाइम पास करता है। वहीं कई बार सोशल मीडिया मुसीबत का भी कारण भी बन जाता है।
ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक स्कूल की लेडी टीचर ने छात्रों को अपनी प्राइवेट तस्वीरें भेज दी है। साथ ही छात्रों के हाथ जैसे ही तस्वीर लगी कुछ लोगों ने इसे वायरल भी कर दिया। वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही स्कूल की प्रिसिंपल ने सभी स्टूडेंट्स को एक लेटर भी भेजा है।
बता दें प्रिंसिपल ने कहा कि घटना अनजाने में हुई है। उन्होंने सभी से अनुरोध भी किया कि ई-मेल को डिलीट कर दें और तस्वीरों को किसी के साथ शेयर भी न करें। साथ ही टीचर के नाम का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन प्रिंसिपल का यह कहना है कि कर्मचारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई है। वहीं उन्होंने ये नहीं बताया कि किस तरह की कार्रवाई की गई है। साथ ही उन्होंने लेटर में यह भी लिखा है, ‘एक कर्मचारी ने अनजाने में सभी स्टूडेंट्स को एक ऐसा मैसेज किया है, जिसमें अश्लील तस्वीरें भी शामिल हैं।’
जांच कर रही पुलिस
प्रिंसिपल ने स्टूडेंट्स से यह भी कहा है कि कई स्टूडेंट्स ने तस्वीरों को देख लिया है और अन्य लोगों के साथ शेयर भी किया है, साथ ही वह फिर भी सभी से कहना चाहती हैं कि एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते ई-मेल पर आई तस्वीरों को सोशल मीडिया आउटलेट्स या अन्य प्लैटफॉर्म्स पर शेयर भी न करें। इसके साथ ही अगर किसी स्टूडेंट को काउंसलर की मदद चाहिए तो वह ले भी सकता है। मामले की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है। एक अधिकारी ने कहा कि टीचर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करी जाएगी।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश