मंदिर में सेक्स डॉल लेकर घुसा शख्स, सबके सामने करने लगा ये

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. रोचक खबरें

मंदिर में सेक्स डॉल लेकर घुसा शख्स, सबके सामने करने लगा ये

Image


डेस्क। पड़ोसी देश म्यांमार से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक व्यक्ति ने पवित्र स्थान पर दो सेक्स डॉल की शादी ही करवा दी। व्यक्ति की हरकत के बारे में जब लोगों को पता चला तो वह आक्रोश से भर गए। वहीं इस घटना को लेकर मुकदमा भी दर्ज करवाया गया है। अब सेक्स डॉल की शादी करवाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।
यह घटना म्यांमार की है और 22 अक्टूबर की बताई जा रही है। यंगोन शहर के श्वेडेगोन मंदिर में एक अजीबोगरीब शादी के लिए 26 वर्ष के जार्नी आंग वहां पहुंचे। वह अपने साथ दो डॉल लेकर भी आए थे। दोनों डॉल की लंबाई 5,5 फीट बताई जा रही है। इन दोनों डॉल को म्यांमार का पारंपरिक ऑउटफिट भी पहनाए गए थे। साथ ही उन दोनों के सिर पर मुकुट था।
जार्नी के साथ, 7 और भी लोग थे। वह सभी डॉल के साथ मंदिर के भीतर जा रहे थे। तभी गार्ड ने उन्हें रोक दिया तो वे लोग भीतर नहीं जा पाए तो उन लोगों ने मंदिर के पार्किंग में ही शादी का सेटअप तैयार कर लिया और इस शादी का एक वीडियो भी सामने आया है। 
इसमें जार्नी एवं उनके साथ उपस्थित लोग शादी के चलते डॉल पर फूल और फल चढ़ाते हुए नजर आते हैं। वहां उपस्थित लोग हैरान भरी नजरों से यह सब देखते ही रह गए। वहीं इस मामले को लेकर बर्मा के धार्मिक और संस्कृति मामलों के मंत्रालय के एक अफसर ने कहा- बौद्ध धर्म के अपमान के मामले में हमलोगों ने जार्नी आंग एवं उनके ग्रुप के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाया है। 
साथ ही कहा जा रहा है कि दोनों डॉल को चीन से लाया गया था। और उन दोनों की लंबाई 5।5 फीट है। धार्मिक एवं संस्कृति मामलों के मंत्रालय के अफसर की माने तो जार्नी का ग्रुप अपने साथ 7 इंच का एक छोटा डॉल भी लाया था। वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि इस मामले में मंदिर के एक एक कर्मी से भी पूछताछ की जाएगी। आरोप है कि उसने ही मंदिर के पार्किंग में जार्नी के ग्रुप को शादी कार्यक्रम के लिए अनुमति दी थी साथ ही अफसरों ने बताया कि तहकीकात के चलते जार्नी पुलिस हिरासत में रहेंगे।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश