3-3 दिन करके दोनों पत्नियों को टाइम देता था शख्स

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. रोचक खबरें

3-3 दिन करके दोनों पत्नियों को टाइम देता था शख्स

Image


डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक पति के बंटवारे की हैरान कर देने वाली कहानी सामने आई है और यहां ठाकुर द्वारा के जेवर इलाके में एक शख्स ने चोरी-छिपे दो शादियां भी कर लीं हैं। साथ ही पोल खुलने पर समझौते के दौरान दोनों पत्नियों के बीच उसका हैरान कर देने वाला बंटवारा भी हुआ।
गौरतलब है कि एक महिला ने दो महीने पहले एसएसपी ऑफिस पहुंचकर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज की दी थी। वहीं इसमें उनसे पति पर आरोप भी लगाया था कि निकाह करने के बाद पति उसे ससुराल ले जाने के बजाय किराए के घर में भी रखता है और इसी बीच उसे पता चला कि उसकी पहले से एक पत्नी और तीन बच्चे भी हैं। ये बातें कहते हुए महिला ने न्याय की गुहार तक लगाई है।
दोनों पत्नियों को बुलाया और बातचीत की
महिला की शिकायत का संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने दोनों पक्षों को काउंसलिंग के लिए नारी उत्थान केंद्र भी भेजा। यहां काउंसलर एमपी सिंह ने पति और उसकी दोनों पत्नियों को बुलाया और उनसे बातचीत भी की।
दूसरी पत्नी ने खोली पति की पोल
इस दौरान दूसरी पत्नी ने बताया है कि "साल 2017 में फोन कॉल पर बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई थी और इसके बाद दोनों ने निकाह भी कर लिया, लेकिन उसने ये नहीं बताया कि उसकी पहले ही शादी हो चुकी है वहीं वो दोनों पत्नियों को साथ रखना चाहता है।" 
पहले से शादीशुदा है और 3 बच्चे
इस मामले में काउंसलर एमपी सिंह ने यह बताया, "इस शख्स का पहला निकाह चार-पांच साल पहले हुआ था और इसको छिपाते हुए उसने शिकायत करने वाली महिला से लव मैरिज कर ली। वहीं उसको खर्चा भी देता रहा लेकिन विवाद तब बढ़ा जब दूसरी पत्नी को पता चला कि वो पहले से शादीशुदा है और उसके 3 बच्चे हैं।"

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश