टीचर ने बच्चों को दिया टास्क: स्पर्म से भरा कंडोम लेकर आओ

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. रोचक खबरें

टीचर ने बच्चों को दिया टास्क: स्पर्म से भरा कंडोम लेकर आओ

Image


The teacher gave the task to the children: Bring a condom full of sperm

किसी के भी जीवन मे एक शिक्षक का ओहदा काफी बड़ा होता है। जहां एक ओर बच्चे को सही-गलत की पहचान करवाने में टीचर का काफी बड़ा योगदान बताया जाता है। वहीं बच्चे घर से ज्यादा आज के समय में अपना ज्यादातर वक्त स्कूल में ही बिताते हैं। बच्चों और टीचर्स में एक अजब से बॉन्डिंग हो जाती है।

घर पर वर्किंग पेरेंट्स की वजह से कई चीजें बच्चें  स्कूल में ही सीखते हैं पर आप क्या करेंगे अगर उन्हें वही टीचर उलटा-सीधा ज्ञान देने लगे? 

बता दें ऐसा ही एक मामला बोल्विया (Bolivia) से सामने आया है जहां पर एक महिला टीचर ने जो किया वह शर्मनाक था।

बोल्विया के Juana Azurduy de Padilla नाम के स्कूल से यह शर्मनाक मामला सामने आया है। बता दें यहां पढ़ाने वाली महिला टीचर María Inés Peredowho के ऊपर केस दर्ज किया गया है, इस महिला टीचर ने अपनी क्लास के मेल स्टूडेंट्स को स्पर्म से भरा कंडोम लाने का असाइनमेंट दिया जैसे ही ये खबर सामने आई, लोग हैरान रह गए। इतना ही नहीं ऐसा कोई भी असाइनमेंट स्कूल के सिलेबस में नहीं था। मारिया ने खुद ही बच्चों को टास्क दे दिया था। 

मारिया स्कूल में सेक्स एजुकेशन की टीचर है और उसने अपने क्लास के मेल बच्चों को सीमेन से भरा कंडोम लाने का टास्क दिया था।

वहीं  जब पेरेंट्स को इसकी भनक पड़ी, तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर गया और मेल रिप्रोडक्टिव चैप्टर के अंदर दिया गया ये टास्क कई पेरेंट्स को नागवार रहा साथ ही उन्होंने स्कूल मैनेजमेंट से इसकी शिकायत भी की। जिसपर टीचर पर एक्शन लिया गया है। सबसे पहले तो मारिया को उसकी जॉब से हाथ धोना पड़ा और अब उसके ऊपर पुलिस कार्यवाई की जा रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश