महिला में खोला सैंडविच का पैकेट मिले इतने पैसे की फटी रह गई आंखे

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. रोचक खबरें

महिला में खोला सैंडविच का पैकेट मिले इतने पैसे की फटी रह गई आंखे

महिला में खोला सैंडविच का पैकेट मिले इतने पैसे की फटी रह गई आंखे


रोचक- कहते हैं जब ऊपर वाला देता है तो वह छप्पड़ फाड़ कर देता है और जब ऊपर वाले की कृपा हमपर बरसती है तो हमको वह सब हासिल होता है जिसकी कल्पना हमने कभी नही की होती है

कई बार कुछ ऐसी चीजें हो जाती है जो अचानक से हमारे जीवन को बदल देती है। वही आज हम आपको बताने जा रहे हैं महिला की एक ऐसी घटना के बारे में जिसको सुनकर आप चौंक जायेगे। घटना अमेरिका की है जहां एक महिला पर काफी कर्ज था वह अपने जीवन से काफी दुखी थी। लेकिन एक दिन उसने खाना ऑर्डर किया और खाने के साथ उसे इतना पैसा मिल गया की उसकी लाइफ बदल गई।
सूत्रों के मुताबिक महिला जॉर्जिया की रहने वाली है। महिला का नाम जोआने ओलिवर है जो कर्ज में डूबी हुई है। महिला ने KFC से चिकन सैंडविच ऑर्डर किया था। वह बैंग लेकर आ रही थी। अचानक से उसे भूंख लगती है और वह जैसे ही सैंडविच का पैकेट खोलती हैं उसे उसमे 43 हजार रुपये मिले। रुपयों को देखकर महिला दंग रह गई।
महिला ने पैसे लेने की जगह लोगो को पैसे वापस कर दिये। महिला ने कहा मैं चाहती तो पैसा रख सकती थी लेकिन यह मुझे सही नही लगा और मैने यह पैसा वापस करना उचित समझा। मेरे इस काम की लोग तारीफ कर रहे हैं। यह मेरे लिए काफी है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश