2023 को लेकर बाबा वैंगा की ये भविष्यवाणियां आपको कर देंगी असहज, क्या खत्म हो जाएंगी दुनिया

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. रोचक खबरें

2023 को लेकर बाबा वैंगा की ये भविष्यवाणियां आपको कर देंगी असहज, क्या खत्म हो जाएंगी दुनिया

Image


डेस्क। These 5 predictions of ‘Baba Vanga’ in the year 2023: इस समय सारी दुनिया के लोग साल 2022 की विदाई और नववर्ष 2023 के स्वागत की तैयारियों में लगे है। लोग नई ऊर्जा और उत्साह के साथ नववर्ष को गले लगाने की शिद्दत से प्रतीक्षा भी कर रहे हैं। साथ ही सभी की ख्वाहिश है कि नववर्ष आपके जीवन में कुछ नया कुछ सकारात्मकता लाए और कुछ भविष्यवाणियां सच साबित हुई भी हैं।
लेकिन क्या आप जानते हैं कि नववर्ष 2023 को लेकर वेंगेलिया पांडेवा गुसत रोवा, जिन्हें 'बाबा वंगा' (Baba Vanga) के नाम से भी जाना जाता है उन्होने कुछ ऐसी भविष्यवाणियां की हैं, जिसे सुनकर कोई भी दहशत में आ सकता है। जिसकी वजह यह है कि 'बाबा वंगा' की कुछ भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं तोआइये जाने बाबा वंगा ने नववर्ष को लेकर ऐसी क्या भविष्यवाणी की है, साथ ही जानेंगे बाबा वंगा के संदर्भ में कुछ आवश्यक जानकारी…
बाबा वंगा द्वारा पूर्व में की गई भविष्यवाणियां मसलन अमेरिका में 9/11, उत्तरी कोरिया के साथ तनाव, ब्रेक्जिट, बराक ओबामा की अध्यक्षता और राजकुमारी डायना की मृत्यु सच साबित हुई है। बाबा वंगा वास्तव में नेत्रहीन थे, उन्होंने साल 2023 को लेकर भी कुछ चौंकाने वाली भविष्यवाणियां करी है। उनकी इस भविष्यवाणी के बारे में बात करने से पूर्व आइये जानें बाबा वंगा जिन्हें बाल्कन के नास्त्रेदमस के रूप में भी जाना जाता है के बारे में कुछ रोचक जानकारी।
साल 2023 के लिए बाबा वंगा द्वारा की गई कुछ भविष्यवाणियां
सौर तूफान-
बाबा वंगा के अनुसार साल 2023 में एक सौर तूफान पृथ्वी से इतने बड़े पैमाने पर टकराएगा जिसे दुनिया ने पहले कभी नहीं देखा हुआ होगा।
जैव हथियार का इस्तेमाल-
एक प्रकाशित रिपोर्ट्स के माध्यम से बाबा वंगा का मानना था कि साल 2023 में एक शक्तिशाली देश लोगों पर जैव-हथियार से हमला करेगा, जिसकी वजह से हजारों लोगों की मृत्यु भी होगी।
परमाणु विस्फोट-
यूक्रेन युद्ध को लेकर पश्चिम और रूस के बीच बढ़ता तनाव 2022 से 2023 तक जाने के लक्षण दिखाईं दे रहे हैं। बाबा वंगा की भविष्यवाणी के अनुसार 2023 में यह तीसरे विश्व युद्ध का रूप भी लेगा, जिसके तहत परमाणु ऊर्जा संयंत्र में विस्फोट होना तय है।
एलियंस से यात्रा-
बाबा वंगा के अनुसार पृथ्वी पर एलियंस की यात्रा होगी, ऐसी स्थिति में दुनिया खुद को अंधेरे में ढकी हुई पा सकती है। और लाखों मनुष्यों की मृत्यु होगी।
प्रयोगशाला बच्चे- वांगा की तमाम भविष्यवाणियों में से एक यह भी है कि साल 2023 में कुछ ऐसे अजीबोगरीब वैज्ञानिक आविष्कार होंगे जिससे प्राकृतिक रूप से बच्चे पैदा करने की विधि ख़त्म भी हो जायेगी। लैब बेबी का जन्म होगा और इसके रंग और जेंडर का फैसला माता-पिता करेंगे।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश