मजदूरों को खुदाई के दौरान मिले 1 करोड़ के सिक्के पर फिर जो हुआ

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. रोचक खबरें

मजदूरों को खुदाई के दौरान मिले 1 करोड़ के सिक्के पर फिर जो हुआ

Image


What happened again on the 1 crore coin found by the laborers during the excavation

डेस्क। मध्यप्रदेश के धार में खुदाई के दौरान 8 मजदूरों को खजाना मिला। खुदाई के दौरान इन मजदूरों को लगभग 1 करोड़ रुपये के 86 सोने के सिक्के मिले। पर इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि सबकी आँखे फटी की फटी रह गईं।  बता दें खुदाई के दौरान मजदूरों को मिट्टी के कलश में 86 सोने के सिक्के मिले।

पर क्या आप जानते हैं कि किस्मत से ज्यादा और कम किसी को नहीं मिला है। ये कहावत भी इन मजदूरों की किस्मत पर बिलकुल सटीक बैठती है क्योंकि प्लॉट कि खुदाई के दौरान 8 मजदूरों को मिट्टी के कलश में 86 सोने के सिक्के मिले पर सोने के सिक्के मिलने के बाद इन लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा क्योंकि इन स‍िक्‍कों की कीमत करीब एक करोड़ रुपये की है।

इन मजदूरों की यह खुशी चंद पल बाद ही खत्म हो गई क्योंकि सिक्के बांटने के दौरान मजदूरों के बीच झगड़ा हो गया है और मामला थाने जा पहुंचा। इसके बाद पुलिस ने सभी मजदूरों को गिरफ्तार कर लिया और सोने के सिक्कों को भी जब्त कर लिया है। वहीं पुरातत्व विभाग ने जब्त सिक्के की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ रुपये से अधिक बताई है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश