महिला रिपोर्टर के साथ लाइव टेलीकास्ट के दौरान ऐसा क्या हुआ कि एंकर भी हो गई हैरान

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. रोचक खबरें

महिला रिपोर्टर के साथ लाइव टेलीकास्ट के दौरान ऐसा क्या हुआ कि एंकर भी हो गई हैरान

Image


What happened during the live telecast with the female reporter that the anchor was also surprised

डेस्क। लोगों को अक्सर ऐसा लगता है कि पत्रकारों के लिए सड़कों पर माइक पकड़कर खबर बताना बहुत ही आसान होता होगा पर वो रिपोर्टिंग की मुश्किलों और रिपोर्टर्स की समस्याओं को कभी समझ नहीं सकते। 

जहां एक ओर रिपोर्टिंग करने के लिए खबर के बारे में पता होना जरूरी है वहीं अपने आसपास के माहौल को समझ पाना भी बहुत ही आवश्यक होता है।

हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला पत्रकार की चुनौतियां साफ दिखाई दे रही हैं।

ट्विटर अकाउंट @MorissaSchwartz पर अक्सर ऐसे हैरान करने वाले वीडियो पोस्ट किए जाते हैं जिसे देख आप भौचक्के रह जाएंगे। वहीं हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें एक महिला पत्रकार सड़क किनारे खड़ी रिपोर्टिंग करती हुई नजर आ रही है, वहीं अचानक उसके साथ एक मजेदार हादसा होता दिखाई देता है जिसे देखकर आपको बहुत हंसी भी आएगी। 

वहीं इसे देखकर स्टूडियो में बैठी एंकर भी इस घटना काफी हैरान हो जाती है।

इस वायरल वीडियो में एक रिपोर्टर सड़क किनारे खड़ी होकर रिपोर्टिंग कर रही होती है। टीवी पर बगल में एक विंडो में महिला न्यूज एंकर दिखाई देती हैं। रिपोर्टर खबर को बता ही रही थी कि अचानक वहां एक गोल्डेन रीट्रीवर डॉग पहुंच जाता है और माइक छीनकर भागने लग जाता है। उसके बाद रिपोर्टर भी पीछे-पीछे भागती है मगर वो कुत्ता माइक लेकर वहां से दूर चला जाता है। इसपर एंकर का रिएक्शन भी देखने लायक रहा जो इस पूरे दृश्य को काफी हैरानी से देख रही है।


 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश