इस बैंक स्लिप में ऐसा क्या था, जिसने भी देखा हस -हस के हुआ पागल

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. रोचक खबरें

इस बैंक स्लिप में ऐसा क्या था, जिसने भी देखा हस -हस के हुआ पागल

Image


डेस्कLatest Trending News: सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर हर रोज तरह-तरह के वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ फनी होते हैं जो हमें काफी गुदगुदाते भी हैं। वहीं ऐसी ही एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है। इस फोटो को देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा। बता दें इसमें हुआ ही कुछ ऐसा है कि किसी के लिए भी अपनी हंसी को रोक पाना आसान नहीं है तो चलिए फिर आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला।
जानिए क्या है मामला
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीर 'इंडियन बैंक' के एक ब्रांच से निकली डिपॉजिट स्लिप की है वहीं इस डिपॉजिट स्लिप में अकाउंट होल्डर ने कैश डिपॉजिट कराने के लिए अपनी हर जानकारी भी लिखी है, पर उसने अमाउंट के कॉलम में अमाउंट की जगह जो लिखा है उसे देखकर सबकी हंसी छूट रही है। उस शख्स ने वहां रकम की जगह अपनी राशि ही लिख दी है।
अगर आप इस 'डिपॉजिट स्लिप' को सही से देखेंगे तो ऊपरी हिस्से में इंडियन बैंक की मुरादाबाद शाखा का जिक्र मिलेगा यानी यह पर्ची उस ब्रांच की है। वहीं यहां अकाउंट होल्डर ने बैंक में रुपये जमा कराने के दौरान सभी जानकारियां उस डिपॉजिट स्लिप में लिखीं है पर अमाउंट वाले कॉलम में उसने 'तुला राशि' लिखकर छोड़ दिया। 
बता दें अमाउंट को हिंदी में राशि लिखा गया था और ऐसे में शायद अकाउंट होल्डर को लगा कि यहां अपनी राशि लिखनी है जिसपर इसे जमाकर्ता की लापरवाही या मस्ती करार दिया जा सकता है वहीं असल लापरवाही बैंक वालों की नजर आई। क्योंकि स्लिप पर बैंक की मुहर लगी है जिसका मतलब है कि उसके गलत डिटेल के बाद भी बैंक कर्मचारी ने पैसा जमा कर लिया है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश