Jansandesh online hindi news

जब अमूल ने कहा 'ये चीज़ बड़ी है… मस्क मस्क'

 | 
Image

डेस्क। गुजरात कोऑपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन, जो अमूल ब्रांड नाम के तहत दूध उत्पादों को बेचता है। सोशल मीडिया पर अमूल अपने कार्टूनों के माध्यम से प्रासंगिक राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मुद्दों पर funny रिएक्शन्स के लिए जाना जाता है।

हाल ही में, Amul ने एलोन मस्क के माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर 44 बिलियन डॉलर में एक मज़ेदार कार्टून ट्वीट किया।

कंपनी ने ट्विटर पर लिखा "ये चीज़ बड़ी है मस्क, मस्क," 

इस कार्टून में मस्क को प्रदर्शित किया गया है जो एक चम्मच से एक पक्षी को मक्खन खिलाते हुए नज़र आ रहे हैं। अमूल ने फ़ोटो पर लिखा "इसे साझा करें, यह एलोन के पास नहीं है!"  

26 फरवरी को, मस्क ने ट्विटर को $ 44 बिलियन नकद में खरीदने के लिए एक सौदा किया, 16 वर्षीय कंपनी का नियंत्रण स्थानांतरित कर दिया, जो दुनिया की सबसे प्रभावशाली कंपनियों में से एक के रूप में उभरी थी।  आधिकारिक बयान के अनुसार, ट्विटर को मस्क के पूर्ण स्वामित्व वाली इकाई द्वारा $ 54.20 प्रति शेयर के लिए अधिग्रहित किया जाएगा। 

मस्क, जो इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला, साथ ही स्पेसएक्स और अन्य उपक्रम भी चलाते हैं। 

बता दें कि इसी बीच मस्क ने ट्वीट किया कि वह पेय पदार्थ की दिग्गज कंपनी कोका खरीदेंगे। कोला और कोकीन वापस उसमें डाल दिया। जैसे ही कोका-कोला शब्द ट्विटर पर ट्रेंड हुआ उनका ट्वीट भी वायरल हो गया।


 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।