Jansandesh online hindi news

मैट्रिमोनियल साइट पर जब लड़की ने मंगा ये तो पिता ने दिया ऐसा रिएक्शन

 | 
Image

डेस्क। आज के इस आधुनिक युग में मैट्रिमोनियल साइट पर जीवनसाथी की तलाश एक ट्रेंड बन चुकी है। मैच होना फिर मिलना और बाद में शादी, सुनने में ये अजीब लगता है पर यह आधुनिक दौर की हकीकत है। इसी कड़ी में एक केस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लेकिन एक लड़की ने मैट्रिमोनियल साइट पर मैच हुए शख्स के साथ जो किया उसे जानकर हर कोई हैरान हो गया। 

मैट्रिमोनियल पर मिली एक लड़की ने शख्स से शादी करने के बजाय उसे जॉब ऑफर कर दी। इसके साथ ही लड़की ने उस शख्स की पर्सनल डिटेल्स के बजाए उससे उसका रिज्यूम भी मंगवा लिया और साथ ही इंटरव्यू लिंक भी सेंड कर दिया। 

इस बात का खुलासा उदिता पाल नाम की एक महिला ने अपने ट्विटर पर किया। वो बेंगलुरू में एक स्टार्टअप कंपनी की को-फाउंडर हैं। उनके पिता ने उनको शादी के लिए एक लड़के का बॉयोडाटा भेजा था। लेकिन उदिता को लगा कि ये बायोडाटा उनकी कंपनी में जॉब देने के लिए भी काम आ सकता है। तो फिर क्या था, उदिता ने उस शख्स से रिज्यूमे मांग लिया और ऑनलाइन इंटरव्यू के लिए उसे लिंक भेज दिया।

साथ ही जब यह बात उनके पिता को पता चली तो उनका रिएक्शन देखने वाला था। उदिता के पिता नाराज हो गए और उन्होंने बेटी को मैसेज कर कहा कि आप 'मैट्रिमोनियल साइटों से लोगों को काम पर नहीं रख सकती।' 

इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उदिता ने कहा कि 'लड़के के पास 7 साल काम का एक्सपीरियंस था, इसलिए मैं उसे हायर कर रही हूं।' 

आगे उदिता ने यह भी साझा किया कि उन्होंने उस शख्स को नौकरी पर नहीं रखा क्योंकि वह 62 लाख की सालाना सैलरी की मांग कर रहा था।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।