Jansandesh online hindi news

एक साथ अस्पताल की 14 नर्सों को किसने कर दिया गर्भवती, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

 | 
Image

डेस्क। कई बार दुनिया में ऐसी अजीबोगरीब (Weird) घटनाएं देखने को मिलती हैं, जो लोगों को काफी हैरान कर देतीं हैं।

इसी क्रम में एक ऐसा मामला सामने आया जिसको सुनने वाला हर इंसान चौक गया। बता दें यह मामला महिलाओं की गर्भावस्था से जुड़े है जिसने लोगों को कई बार सोचने पर मजबूर कर दिया। 

आपने ऐसे कई मामलों के बारे में सुना ही होगा, जिसमें महिलाओं ने एक साथ कई बच्चों को जन्म देकर दुनिया को हैरान कर दिया साथ ही कई बार आपने कई बार अजीबोगरीब प्रेग्नेंसी के बारे में भी सुना ही होगा।

बता दें इसी कड़ी में अब गर्भावस्था से ही जुड़ा एक मामला लोगों के लिए कौतूहल का विषय बना हुआ है। यह मामला अमेरिका के एक अस्पताल में काम करने वाली 14 नर्सें एक साथ गर्भवती होने का है। जिसके बाद पूरी दुनिया में उनकी चर्चा हो रही है। और लोग इसके बारे में जानकर अजीब अजीब से प्रतिक्रिया भी दे रहें हैं। 

बता दें एक साथ काम करने वाली 14 नर्सों के एक साथ गर्भवती होने का यह मामला अमेरिका के मिसौरी में स्थित सेंट ल्यूक ईस्ट अस्पताल (Saint Luke’s East Hospital) से सामने आया है। सबसे हैरान करने वाली बात ये ही है कि सभी नर्सें एक साथ अस्पताल के डिलीवरी सेंटर में काम किया करती थीं। 

अस्पताल के आधिकारिक ने फेसबुक अकाउंट पर इन सभी नर्सों की एक ग्रुप फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी हैं।

फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट की माने तो, इनमें से एक नर्स ने बच्चे को जन्म भी दे दिया है। उस नर्स का नाम कैटलिन हॉल (Caitlin Hall) बताया गया है। कैटलिन एक बेटी को जन्म दिया है।

मई के महीने में भी ऐसा ही मामला सामने आया था हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है जब एक ही अस्पताल की कई सारी नर्सें एक साथ गर्भवती हुई हो। पिछले महीने भी अमेरिका के मिसौरी में ऐसा ही एक मामला सामने आया था। यहां के लिबर्टी अस्पताल में काम करने वालीं 11 मेडिकल स्टाफ एक साथ गर्भवती हुई थी जिसमें 10 नर्सें और एक डॉक्टर भी शामिल हैं। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।