ये डिलीवरी एड्रेस देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. रोचक खबरें

ये डिलीवरी एड्रेस देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

Image


डेस्क। ऑनलाइन सामान सही वक्त पर आपके घर आए इसके लिए सबसे ज्यादा जरूरी है कि आप अपना अड्रेस सही से डालें। कई बार अड्रेस के चलते ही डिलिवरी बॉय कन्फ्यूज भी हो जाता है और ग्राहक को बार-बार फोन करके कन्फर्मेशन लेना पड़ जाता है।
कई बार ग्राहक भी मौज लेने के लिए ऐसा अड्रेस लिख देते हैं कि पढ़कर हर किसी को हंसी आ जाती है वहीं ऐसे मजेदार अड्रेस की कई तस्वीरें वायरल (Social Media Viral Photos) हो रही हुई हैं वहीं अब ऐसी ही एक और फोटो भी वायरल हो रही है जिसे देख डिलिवरी एजेंट समेत पूरा इंटरनेट हंस रहा है। 
फोटो एक पार्सल (Man Wrote Funny Address On A Parcel Check Out Viral Photo) की है और इस पर लिखा अड्रेस चर्चा का विषय बन चुका है।
यह बात इसी महीने की 4 तारीख की है। वही अड्रेस राजस्थान के जोधपुर का है जहां भीखाराम नाम के एक शख्स ने कोई सामान ऑर्डर किया था और अड्रेस में शख्स ने लिखा, 'भीखाराम, हरि सिंह नगर,गिलाकोर गांव से 1 किलोमीटर पहले राइट साइड अपने खेत का गेट है, लोहे का गेट है वहीं पास में एक छोटी फाटक है और गेट के पास काला मूंगिया डाला हुआ है। वहां आकर फोन करना और मैं सामने आ जाऊंगा।' भीखाराम ने तो अड्रेस के तौर पर एक-एक स्टेप बता दिया जो काफी वायरल हुआ है।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश