Jansandesh online hindi news

केरल में सोने की तस्करी मामले में भाजपा ने मुख्यमंत्री विजयन के इस्तीफे की मांग की

नई दिल्ली। केरल में सोना तस्करी कांड का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। भाजपा ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन का नैतिकता के आधार पर इस्तीफा मांगा है। विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने कहा है कि, “गोल्ड स्मगलिंग केस में मुख्यमंत्री कार्यालय का कनेक्शन सामने आने के बाद सीएम विजयन को पद पर बने
 | 
केरल में सोने की तस्करी मामले में भाजपा ने मुख्यमंत्री विजयन के इस्तीफे की मांग की

नई दिल्ली। केरल में सोना तस्करी कांड का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। भाजपा ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन का नैतिकता के आधार पर इस्तीफा मांगा है। विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने कहा है कि, “गोल्ड स्मगलिंग केस में मुख्यमंत्री कार्यालय का कनेक्शन सामने आने के बाद सीएम विजयन को पद पर बने रहने का हक नहीं है।” भाजपा मुख्यालय पर शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने कहा कि, “सोने की तस्करी मामले में शुरू में गिरफ्तार किए गए लोगों के संपर्क केरल के सीएम के प्रधान सचिव तक मिले। केरल में इस हाई प्रोफाइल गोल्ड स्मगलिंग मामले की कुल चार एजेंसियां जांच कर रही हैं। कस्टम्स इसकी जांच कर रही है। टेरर फंडिंग कनेक्शन सामने आने पर दस जुलाई को एनआईए ने भी इसकी जांच शुरू की है। वही गोल्ड स्मगलिंग केस में गिरफ्तार स्वप्ना सुरेश के पास कमीशन के एक करोड़ रुपये मिलने के मामले की सीबीआई भी जांच कर रही है।”

विदेश राज्य मंत्री ने कहा कि, “यह मामला, पहले के मामलों से अलग है क्योंकि यह सीधे मुख्यमंत्री कार्यालय से जुड़ा हुआ है। जिस दिन मामला दर्ज हुआ, उस दिन से मुख्यमंत्री लगातार अपना रुख बदल रहे हैं।”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।