Jansandesh online hindi news

बटलर ने सबको पछाड़ हासिल की ऑरेंज कैप

 | 
Butar

IPL:- आईपीएल के इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स की परफॉर्मेंस बेहतरीन रही है। रॉयल्स के हर प्लेयर ने अपनी टीम को जीतते के लिए अपनी पूरी मेहनत लगाई है। वही राजस्थान के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर आईपीएल 15 के सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। वह इस सीजन में तीन शतक लगा चुके हैं और पिछले सप्ताह से ऑरेंज कैप पर राज कर रहे हैं। 

बटलर ने दस मैच में 150.76 के बेहतरीन स्ट्राइक रेट के साथ 588 रन बनाए हैं। बटलर राजस्थान के लिए तुरुप का इक्का है। इन्होंने राजस्थान की जीत में अहम भूमिका निभाई है। बटलर के बाद दूसरे नम्बर पर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी की लिस्ट में के एल राहुल का नाम है। इन्होंने आईपीएल में अब तक 451 रन बनाकर ऑरेंज कैप अपने नाम की है। यह इस साल पहली बार आईपीएल मैच में उतरी टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान हैं।
बटलर और के एल राहुल के अलावा सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की लिस्ट में पंजाब के शिखर धवन , अभिषेक शर्मा और श्रयश अय्यर शामिल हैं।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।