Jansandesh online hindi news

चेन्नई का प्लेऑफ ने जाने का  सपना टूटा

 | 
IPL Indian premier league

आईपीएल:- आईपीएल 15 में कल का मुकाबला कुछ खास नहीं रहा है। कल वैसे तो दो बड़ी टीम मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपरकिंग्स आपस मे भिड़ी थी। लेकिन इन्होंने इस बार के मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखाया। कल के मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 97 रन बनाए। 

मैदान में चेन्नई के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने 5 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। मुंबई के लिए कल जीत का श्रेय डेनियल सैमस को दिया है। कल मुंबई की जीत के बाद चेन्नई का प्लेऑफ में जाने का सपना टूट गया। मुंबई की टीम जब मैदान में उतरी तो उसका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। ईशान किसन मात्र 6 रन बनाकर आउट हो गए। 
रोहित का बल्ला भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाया और मात्र 18 रन बनाकर आउट हो गए। मुंबई की जीत को ऋतिक और तिलक की साझेदारी जीत के करीब ले गई इन दोनों ने 48 रनों की साझेदारी तय की। वही 18 रन पर आउट हुए ऋतिक के बाद मैदान में टीम डेविड और तिलक का बल्ला चला और इन दोनों की साझेदारी ने टीम को जीत दिलाई।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।