विराट पर बिफरे गौतम गंभीर, कहा यह उन्हें शोभा नही देता

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. खेल

विराट पर बिफरे गौतम गंभीर, कहा यह उन्हें शोभा नही देता

Gautam Gambhir


Sports: भारत ने पाकिस्तान को मैच में हरा दिया है। हर ओर खुशी का माहौल है। लेकिन इस सबके बीच भारतीय टीम के बड़े महारथियों के प्रदर्शन पर सवाल उठ रहे हैं। सोशल मीडिया पर केएल राहुल और रोहित शर्मा और विराट कोहली के खराब प्रदर्शन की खूब आलोचना हो रही है।

वही अब पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने विराट कोहली पर एक बार पुनः निशाना साधा है। उन्होंने कहा, वह एक अनुभवी क्रिकेटर है। उनके द्वारा इतने खराब शार्ट खेलना उचित नही है। यह उम्मीद उनसे नही लगाई जा सकती है। अगर वह ऐसे शॉट खेलते हैं तो यह सही नही है।
उन्होंने कहा, रोहित शर्मा आउट हुए ही थे कि विराट कोहली का विकेट गिर गया। इससे युवा काफी हताश हुए होंगे। यह ठीक नही है कि एक अनुभवी खिलाड़ी इस प्रकार के शॉट खेले। अपने अभी खेलना शुरू ही किया था उन्होंने महज 34 गेंद खेली और 35 रन बनाए और टीम का कप्तान आउट ही हुआ था। की आपका विकेट गिर गया। यह पूरी टीम के लिए झटका था।
उन्होंने आगे कहा, उन्हें इत्मीनान से खेलना चाहिए था। उनके पास आगे बढ़ने का मौका था। लेकिन वह आउट हुए। जो वास्तव में ठीक नही था। उनसे किसी को इस तरह की उम्मीद नही थी। लोगो की आशाएं उनसे बंधी थी।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश