IND VS PAK:-भारत के जाल में ऐसा फसा पाकिस्तान की हार के अलावा कुछ नही लगा हाथ

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. खेल

IND VS PAK:-भारत के जाल में ऐसा फसा पाकिस्तान की हार के अलावा कुछ नही लगा हाथ

IND vs Pakistan


खेल: कल एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच कड़ाके की टक्कर हुई और भारत ने पाकिस्तान को इस मैच में धूल चटाई। दोनों ही टीमो ने मैदान में शानदार प्रदर्शन किया और दोनो टीमो के गेंदबाजों में एक बार पुनः कमाल कर दिया। 

लेकिन भारत के तेज गेंदबाजों ने अपना कमाल कायम रखा और पाकिस्तान की टीम को महज 147 रनों पर ढेर कर दिया और जीत का ताज भारत के सर बांध दिया। भारत ने कल के मैच में पहले गेंदबाजी की और पाक के लक्ष्य को भेदने की रणनीति तैयार कर ली। पाकिस्तान ने भारत के सामने जो लक्ष्य रखा उसे भारत ने बेहद आसानी से भेद दिया।
कल के मैच में भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पंड्या, अर्शदीप सिंह और आवेश खान ने शानदार बॉलिंग की और पाकिस्तान के खिलाड़ियों को अपना स्कोर बढाने का कोई मौका नही दिया। लेकिन भारत की जीत का श्रेय स्लो गेंदबाज को जाता है।
भुवनेश्वर ने शुरुआत में ही गुड लेंथ और शॉर्ट गेंदों का प्रहार शुरू कर दिया. तीसरे ही ओवर में उन्होंने ऐसी ही शॉर्ट गेंद पर बाबर आजम को गलत शॉट खेलने के लिए मजबूर किया और विकेट हासिल कर लिया।
फिर आवेश खान ने अपने पहले ही ओवर में दो बाउंड्री खाने के बाद एके तेज गेंद पटकी, जिसे फखर जमां अपर कट लगाना चाहते थे, लेकिन सफल नहीं हुए और विकेट के पीछे लपके गए। वही हार्दिक पांड्या ने 3 विकेट चटकाए और भारत के झोली में जीत आई।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश