जाने किसे भारतीय टीम का कप्तान बनान चाहते हैं लोग

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. खेल

जाने किसे भारतीय टीम का कप्तान बनान चाहते हैं लोग

जाने किसे भारतीय टीम का कप्तान बनान चाहते हैं लोग


खेल- टी20 विश्वकप में भारत के कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। रोहित शर्मा का न तो इस मैच के दौरान बल्ला चला और न ही भारतीय टीम के सर टी20 विश्व कप विजेता का ताज सजा। वही जब भारत की टीम को सेमीफाइनल में करारी हार का सामना करना पड़ा तो टीम के कप्तान रोहित शर्मा सावालो के घेरे में आ गए।
लोग लगातार यह मांग उठाने लगे की अब कप्तान रोहित शर्मा को भारत की कप्तानी वछोड़ देनी चाहिए। यह समय रोहित शर्मा के लिए ठीक वैसा ही साबित हो रहा है जैसे एक समय विराट कोहली को लोगो की आलोचनाओ का सामना करना पड़ रहा था।
रोहित की कप्तानी को एक साल पूरा नही हुआ है। लेकिन लोग अब चाहते हैं कि रोहित के हाथों से टीम इंडिया की बागडोर छीन ली जाए और किसी बेहतर व्यक्ति के हाथों में टीम का नेतृत्व हो। लोग यह भी कह रहे हैं कि अब हार्दिक पांड्या ही एक मात्र ऐसे व्यक्ति है जो टीम इंडिया की डूबती नैया को पार लगा सकते हैं।
लोग कह रहे हैं कि यदि विराट का बल्ला न चलता तो शायद रोहित का नेतृत्व भारत को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शर्मिंदा कर देता। वही जब विराट के नेतृत्व में इंडिया की हार लोगो ने नही स्वीकार की और उन्हें कप्तानी छोड़नी पड़ी तो रोहित के साथ रियासत नही की जा सकती। 
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश